Advertisement

बिग बॉस 13: असीम-सिद्धार्थ की दोस्‍ती पर रश्मि ने कसा तंज, असीम ने दिया करारा जवाब

रश्‍मि‍ देसाई (Rashmi Desai) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) की दोस्‍ती पर भी तंज कसा है। वहीं रश्मि के इस कमेंट को सुनते ही हैरान कर देने वाला कमेंट किया है।

4,214

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दमदार कंटेस्‍टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोबारा एंट्री से बिग बॉस के घर में फिर से खींखातान बढ़ गई है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ के घर आते ही रश्‍मि‍ देसाई (Rashmi Desai) के तेवर बदले-बदले से नजर आए थे। वहीं अब रश्‍मि ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) की दोस्‍ती पर भी तंज कसा है। वहीं रश्मि के इस कमेंट को सुनते ही हैरान कर देने वाला कमेंट किया है। जिसको जानकर आप समझ जाएंगे कि घर में अब कुछ जरूर बड़ा होने वाला है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आने के बाद रश्मि देसाई ने असीम रियाज (Asim Riaz) से कहा, कैसा फील कर रहे हो? तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड आ गया है। तुम बहुत खुश होगे। वहीं इसके जवाब में असीम रियाज ने कहा, ‘सिर्फ बस 10 मिनट। इसके बाद असीम हंसने लगते हैं। फिर रश्मि देसाई ने असीम से पूछा क्यों 10 मिनट? अगर वो तुमसे अच्छा रहता है तो तुम फ्रेंड क्यों नहीं रहोगे?

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के घर वापस आते ही रश्मि हुईं नाखुश, वीडियो में देखें रिएक्‍शन)

वहीं रश्मि के इस पेचीदा सवाल का जवाब देते हुए असीम ने कहा, ‘हां, अभी पता नहीं है वो अभी बाहर से आया है। कुछ सोचकर आया है। उसे भी लगा कि बहुत लड़ाईयां हो गई हैं। तो अच्छी वाइव्स हैं, सब पॉजिटिव है। कितनी देर है कैसा है बाद में पता चलेगा। अभी धीरे धीरे ही होगा। अभी तो उसके लिए आज पहले दिन की तरह है।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा असीम और सिद्धार्थ की दोस्‍ती में रश्‍म‍ि देसाई (Rashmi Desai) फूट डाल पाती हैं या नहीं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement