होम » समाचार » आख़िरकार अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग अफेयर की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Advertisement

आख़िरकार अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग अफेयर की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

इन दिनों अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल  (K. L. Rahul) के अफेयर की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं हाल ही में इन अफेयर की ख़बरों पर अथिया ने चुप्पी तोड़ते हुए बताई दिल की बात।

824

बॉलीवुड के गलियारों से अफेयर की ख़बरें लगातार आती रहती हैं। अफेयर की ख़बरों में इन दिनों अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल  (K. L. Rahul)  का अफेयर भी टॉप पर चल रहा है। बता दें कि हाल ही में 5 नवंबर को अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल ने रोमांटिक अंदाज में विश किया। विश करने के दौरान दोनो की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हुई। यही वजह है कि दोनों के अफेय की ख़बरों को और भी हवा मिलने लगी। वहीं अब आथिया ने इस ख़बर पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान जब आथिा से राहुल के लिंकअप की ख़बरों पर पूछा गया, तब उन्होंने कहा “मुझपर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। मैं इसके लिए पूरी तैयार हूं और आप मुझे इससे संबंधित जो भी सवाल करेंगे, उसके लिए मेरी तरफ से आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। लेकिन मैं समझती हूं कि ये सब पूछना आपका जॉब है।” आथिया आगे कहती हैं “मैं मानती हूं कि हम रोज अपना कुछ देते हैं, पर इनमे से दोस्ती परिवार या रिश्ते निजी होते है। मैं इन सबको बचाकर रखूंगी। इसलिए इस बारे में मैं कभी बाते नहीं करने वाली हूं।” बता दें कि कई बार आखिया को राहुल के साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया है।

[यह भी पढ़ें: क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की इस रोमांटिक तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दी है सनसनी]

वहीं वर्कफ्रंट की बात  करें तो आथिया जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ मोतीचुर चकनाचूर में नज़र आनेवाली हैं। देबामित्रा बिसवाल के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement