होम » समाचार » सलमान खान की ‘दबंग 3’ का लव एंथम ‘आवारा’ हुआ रिलीज, आपके दिल में उतर जाएगा यह गाना

Advertisement

सलमान खान की ‘दबंग 3’ का लव एंथम ‘आवारा’ हुआ रिलीज, आपके दिल में उतर जाएगा यह गाना

बॉलीवुड सुपरस्‍टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'दबंग 3' (Dabangg 3)का नया गाना 'आवारा' (Awara) आज यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है।

489


बॉलीवुड सुपरस्‍टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3)का नया गाना ‘आवारा’ (Awara) आज यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। बता दें कि अभी इस गाने का अभी ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया है। सलमान खान (Salman Khan) और सई मांजेकर पर फिल्‍माया गया यह रोमांटिक एंथम जरूर आपके दिल को पिघला देगा। इस गाने को संगीत से साजिद-वाजिद ने सजाया है।

Advertisement

वहीं सलमान अली और मुस्‍कान ने इसको स्‍वरों से सजाया है। यह गाना कानों में पड़ते ही आपके दिल में उतर जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ भी ऑडियो में ही रिलीज किया गया। हालांकि सलमान और सई मांजेकर के गाने आवारा के ऑडियो ने इस वीडियो को लेकर भी फैंस की बेसब्री बढ़ा दी है।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में यह दमदार एक्‍टर निभाएगा विलेन की भूमिका, देखें इधर)

फ़िल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान (Salman Khan) संग सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर का रोमांस का तड़का दिखाई देगा। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। आपको ये गाना कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो