Advertisement

पहली ही फिल्म हिट देने के बावजूद कुछ खास नहीं कर पाईं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, अब जी रहीं हैं ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्‍होंने अपने धमाकेदार फिल्‍मी डेब्‍यू से सभी को हैरान कर दिया था। दर्शकों के साथ ही उनकी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थी।

782

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्‍होंने अपने धमाकेदार फिल्‍मी डेब्‍यू से सभी को हैरान कर दिया था। दर्शकों के साथ ही उनकी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थी। लेकिन इन सबके बावजूद भी वह दोबारा किसी फिल्‍म में नजर नहीं आ पाईं। दमदार अदाकारी के बावजूद भी आज काम के लिए तरस रही हैं। ऐसी कुछ फिल्‍मी हसीनाओं से हम आपको रूबरू करा रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

जानें फिल्‍मी दुनिया की इन 8 खूबसूरत हसीनाओं के बारे में…

सोनल चौहान

Source-Instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सोनल चौहान को शायद ही आप भूल पाएंगे। सीरिसल किसर इमरान हाशमी के साथ अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘जन्‍नत’ से सोनल ने अपनी अदाओं के जरिए हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार हिट के देने बाद भी सोनल चौहान दोबारा लीड में रोल नहीं नजर आईं।

शमिता शेट्टी

Source-Instagram

बॉलीवुड की यादगार फिल्‍मों में से एक ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरूवात करने वाली एक्‍ट्रेस शमिता शेट्टी आज बड़े पर्दे से दूर हैं। शानदार आइटम सॉन्‍ग देने के बाद भी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी की छोटी बहन को इंड्स्‍ट्री में अभी तक कोई शानदार कामयाबी हासिल नहीं हो पाई है।

ईशा गुप्‍ता

Source-Instagram

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हासमी की फिल्‍म ‘जन्नत 2’ से अपने करियर की शुरूवात करने वाली ईशा गुप्‍ता भी बड़े पर्दे से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ईशा अपनी बोल्‍ड अदाओं से लोगों को मदहोश करती हुई नजर आती रहती हैं।

आयशा टाकिया

Source-Instagram

‘वांटेड गर्ल’ आयशा टाकिया को शायद ही आप भूल पाए होंगे। अपनी हिट फिल्‍म ‘टार्जन द वंडर कार’ से डेब्‍यू करने वाली आयशा को खूब पसंद किया गया था। इसके साथ ही वह सलमान खान की फिल्‍म ‘वांटेड’ में अपनी अदाकारी से सबका दिल चुकी हैं। लेकिन अब एक्‍ट्रेस फिल्‍मी दुनिया को छोड़ अब अपनी पारिवारिक दुनिया में खुश हैं।

प्रीति झंगियानी

Source-Instagram

प्रीति झंगियानी ने भी अपने भी अपने करियर की शुरूवात फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी। फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी के बाद भी वह सिल्‍वर स्‍क्रीन को पर दोबारा नजर नहीं आ पाईं। हालांकि करियर में कुछ खास ना होता देख प्रीति ने मॉडल परवीन डबास से शादी कर ली।

स्नेहा उलाल

Source-Instagram

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय की हमशक्‍ल के नाम से पहचानी जाने वाली एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल भी इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। सलमान खान की फिल्‍म लकी के जरिए अपने करियर की शुरूवात करने वाली स्‍नेहा बड़े पर्दे पर कोई खास कामयाबी नहीं हासिल कर पाई। हालांकि अपनी खराब तबियत के चलते स्‍नेहा उलाल फिल्‍मी दुनिया से दूर चली गईं।

ग्रेसी सिंह

Source-Instagram

आमिर खान की फिल्‍म ‘लगान’ से अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाली एक्‍ट्रेस ग्रेसी सिंह भी वर्तमान में बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। जिसके चलते वह अब बड़े पर्दे दूर छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से जलवे बिखेर रही हैं।

किम शर्मा

Source-Instagram

बॉलीवुड की यादगार फिल्‍म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। बता दें, किम को आखिरी बार साल 2009 में फिल्म ‘मघधीरा’ में देखा गया था। हालांकि इसके बाद वह कभी किसी फिल्‍म में नहीं नजर आईं।

Advertisement