होम » समाचार » अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्र‍िया, देखें किसने क्‍या कहा..

Advertisement

अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्र‍िया, देखें किसने क्‍या कहा..

देश के सबसे बड़े केस अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज यानी 9 नवंबर को आ गया है।

798

देश के सबसे बड़े केस अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज यानी 9  नवंबर को आ गया है। सर्वोच्‍च अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद खाली जमीन पर नहीं बनी थी। साथ ही यह भी कहा है वहां पहले मंदिर था। एएसआई की रिपोर्ट को वैध मानते हुए कोर्ट ने कहा कि खुदाई में जो मिला वह इस्लामिक ढांचा नहीं था। इन बातों को ध्‍यान में रखते हुए सर्वोच्‍च अदालत ने अपना फैसला सुना दिया है। वहीं अब इस पूरे फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने रिएक्‍शन दिए हैं। देखें इधर…

Advertisement

अयोध्या फैसले पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आप सबसे निवेदन है कि अयोध्या मामले में सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें। इसे अनुग्रह से के साथ स्वीकार करें, यदि यह आपके लिए या आपके खिलाफ जाता है। हमारे देश को एक व्यक्ति के रूप में इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद।”

दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर ने अयोध्‍या मामले पर कुछ यूं अपना रिएक्‍शन ि‍दिया।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कुछ यूं बोलींं हुमा कुरैशी।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में यह दमदार एक्‍टर निभाएगा विलेन की भूमिका, देखें इधर)

बता दें, फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने साफ कर दिया है कि आस्था और विश्वास के आधार पर मालिकाना हक नहीं दिया जा सकता। साथ ही सर्वोच्‍च अदालत ने अपने फैसले में कहा विवादित ढांचे की जमीन हिंदुओं को दी जाएगी, वहीं मस्जिद के लिए अयोध्‍या में ही दूसरी जगह पांच एकड़ जमीन अधिकृत की जाएगी।

 

Advertisement