Advertisement

जन्मदिन पर सलमान खान को मिला नायाब तोहफा, बहन अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर मिला एक नायाब तोहफा। बहनअर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने दिया बेटी को जन्म।

1,173

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन पर जहां फैन्स और दोस्तो की बधाइयों को तांता लगा हुआ है, वही इस मौके पर उन्हें आज एक नायाब तोहफा मिला है भांजी के रूप में। जी हां दरअसल हाल ही में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने एक बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट के ज़रिये दी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में आयुष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जहां उन्होंने बेटी के जन्म की खुशख़बरी दी है। इस तस्वीर के अनुसार अर्पिता ने आज यानी 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम अयात रखा है। तस्वीर शेयर करने के साथ आयुष ने कैप्शन में लिखा है “हमने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है, अयात शर्मा के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद”। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा था कि अर्पिता अस्पताल में सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए इस बच्चे देने वाली हैं।

बता दें कि अर्पिता ने आयुष से 8 नवंबर 2014 में शादी की। कपल ने हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में सात फेरे लिए। साल 2016 के मार्च में अर्पिता ने अपने पहले बेटे आहिल को जन्म दिया। वहीं आयुष शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2018 में उन्होंने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सलमान खान की ये दिलचस्‍प बातें आप शायद ही जानते होंगे, देखें भाईजान की अनदेखी तस्‍वीरें]

 

Advertisement