Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले आयुष्मान खुराना ने आमिर खान से सीखा ये सबक, अभिनेता ने खुद किया खुलासा 

अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले आमिर खान से सीखा ऐसा सबक

310

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के दम पर सफलता हासिल करने वाले बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। आयुष्मान का करियर अपने सबसे अच्छे दौर से गुजर रहा है। वहीं आयुष्मान भी इंडस्ट्री में बन रही बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसी बीच आयुष्मान ने बॉलीवुड में डेब्यू कारने से पहले की एक बात लोगों के साथ शेयर की है।  

Advertisement

आयुष्मान ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) से बहुत बड़ी सीख ले ली थी। इस बहुमूल्य सीख ने स्टारडम की उनकी यात्रा में वाकई बड़ी मदद की है। आयुष्मान ने खुलासा किया कि, ‘आमिर से मिले एक सबक के कारण मैंने जानबूझकर फिल्म ‘‘शुभ मंगल सावधान’ के ओरिजिनल वर्जन को नहीं देखा। यह तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का रीमेक है। 

आयुष्मान ने बताया कि, ‘मैंने आजतक फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के ओरिजिनल वर्जन को नहीं देखा है’। मुझे लगता है यह स्क्रिप्ट को समझने का अपना तरीका है। यदि मुझे किसी फिल्म का रीमेक मिलता है तो, मैं बस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ता हूं न कि ओरिजिनल फिल्म को देखता हूं। यह मैंने आमिर खान से सीखा है। 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं एमटीवी प्रेजेंटर के तौरपर फिल्म गजनी के लिए आमिर खान का इंटरव्यू ले रहा था। इस इंटरव्यू में मैंने आमिर खान से पूछा था कि, ‘फिल्म ओरिजिनल वर्जन से कैसे अलग है ? तो आमिर ने जवाब दिया मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी ही नहीं। मैं वास्तव में आमिर से प्रभावित हो गया था। आमिर ने बताया कि मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और वह बहुत अच्छी थी। फिर मैंने भी ऐसा किया और मुझे यह बहुत अहम सबक लगा जो मैंने उनसे सीखा।

यह भी पढ़ें- फिमेल आयुष्मान खुराना कहने वाले फ़िल्ममेकर को तापसी ने दिया करारा जवाब, फिर लोग बोले- “बॉलीवुड की पहली…”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हालही में उनकी फिल्म ‘गुलाबों -सिताबों’ डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। 

Advertisement