Advertisement

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पंचकुला में ख़रीदा नया घर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) ने पंचकुला में ख़रीदा आलिशान मकान

1,614

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ रहने चले गए थे। वहीं आयुष्मान खुराना ने अपने ग्रह शहर चंडीगढ़ में एक आलिशान घर खरीद लिया है। अब आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने परिवार के साथ इस घर में रहना भी शुरू कर दिया है।    

Advertisement

आयुष्मान का यह आलिशान घर चंडीगढ़ के पास पंचकूला में है। इस आलिशान घर की कीमत करीब 9 करोड़ रूपए है। हालही में आयुष्मान ने घर को लेकर आईएएनएस से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि, ‘खुरानास को एक नया घर मिल गया है। पूरी फैमिली ने फैसला लिया था एक साथ एक घर में रहा जाए। जिसके बाद हमने यह घर खरीदा। हम इस घर में अपनी यादों को सजाएंगे, इसे और खूबसूरत बनाएंगे। 
खबरों के अनुसार, ‘ 6 जुलाई को आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप पंचकुला के तहसील में देखे गए थे। यहां उन्होंने अपने नाम पर घर को रजिस्टर करवाया था। कहा जा रहा है कि उनका नया घर पंचकुला के सेक्टर 6 में है। 
 बता दें कि, ‘आयुष्मान लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हुए थे। लॉकडाउन खुलने के बाद वे अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ चले गए। फ़िलहाल आयुष्मान परिवार के साथ चंडीगढ़ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।  वहीं अपने आप को फिट रखने के लिए आयुष्मान खूब साइक्लिंग भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले आयुष्मान ने साइक्लिंग करते हुए खुदकी वीडियो  भी शेयर की थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement