Advertisement

केवल आयुष्‍मान ही नहीं, अक्षय-ऋषि समेत इन 5 सितारों ने भी गे बनकर खूब बटोरी सुर्खियां

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)  लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

352

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)  लोगों को बेहद पसंद आ रही है। समलैंगिक रिश्तों पर आधारित इस फिल्म में आयुष्मान गे बने हैं जो एक लड़के से बहुत प्यार करते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं। बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब कोई पर्दे पर गे बना हो। बल्‍कि इसके पहले भी कई सितारे बड़े पर्दे पर गे बनकर सभी को हैरान कर चुके हैं।

Advertisement

इन सितारों ने भी सिल्‍वर स्‍क्रीन पर गे बनकर बिखेरे जलवे…

1 अभिषेक बच्चन-जॉन इब्राहिम

अभिषेक बच्चन-जॉन इब्राहिम

साल 2008 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और जॉन इब्राहिम की फिल्म ‘दोस्ताना’ में सितारे गे बने थे। जहां दोनों की केमिस्‍ट्री को खूब पसंद किया गया था।

2 ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

साल 2012 में रिलीज हुई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्‍म में ऋषि कपूर ने गे का किरदार निभाया था। इस फिल्म में ऋषि कॉलेज के प्रिसिंपल बने थे जो अपने स्पोर्ट्स टीजर यानी रोनित रॉय को लुभाते रहते थे।

3 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

साल 2016 में आई अक्षय कुमार और जॉन इब्राहिम की फिल्म ‘ढिशुम’ में अक्षय ने गे का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म में खिलाड़की कुमार ने गे बनकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

4 फवाद खान

फवाद खान

साल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में एक्‍टर फवाद खान गे बने थे। जिसका खुलासा फिल्‍म के अंत मे किया था।

5 मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी

साल 2016 में ही रिलीज हुई फिल्‍म ‘अलीगढ़’ में मनोज बाजपेयी ने एक गे प्रोफेसर का किरदार निभाया था। अपने इस किरदार से उन्‍होंने हर किसी को चौंका दिया था।

Advertisement