Advertisement

क्या वाक़ई रामायण में आयुष्मान की सास ने निभाया था त्रिजटा का किरदार? ताहिरा ने बताई सच्चाई

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की सास अनीता कश्यप(Anita Kashyap) द्वारा रामायण शो में त्रिजटा के रोल निभाने की खबरों पर बेटी ताहिरा(Tahira Kashyap) ने दी सफाई

274
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर अपनी सास अनीता कश्यप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर धारावाहिक रामायण शो को लेकर आयुषम की सास  अनीता कश्यप(Anita Kashyap) इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

Advertisement

रामायण की त्रिजटा के किरदार का एक स्क्रीनग्रैब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें कहा जा रहा था कि, यह रोल ताहिरा की मां अनीता कश्यप ने निभाया है। अब आयुष्मान की पत्नी ताहिरा(Tahira Kashyap) ने उनकी मां अनीता कश्यप के रामायण शो में हिस्सा होने के दावों को खारिज करते हुए गलत ठहराया हैं। 
 
ताहिरा ने सफाई देते हुए कहा कि, इंटरनेट मेरी मम्मी से जुड़े हुए दावों में थोड़ी भी हकीकत नहीं है।  मेरे मां अनीता कश्यप कभी भी रामायण शो का हिस्सा नहीं थी।  सोशल मीडिया पर वायरल ऐसी सारी रिपोर्ट्स अफवाह हैं।  मेरी मां शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ी हुई है, उनका रामायण शो से कभी कोई कनेक्शन नहीं रहा।  

 

 

यह भी पढ़ें- फिमेल आयुष्मान खुराना कहने वाले फ़िल्ममेकर को तापसी ने दिया करारा जवाब, फिर लोग बोले- “बॉलीवुड की पहली…”

 
बता दें कि, त्रिजटा की शकल आयुष्मान की सास अनीता कश्यप से मिलने की वजह से ऐसी खबरों ने इंटरनेट पर तूल पकड़ ली। जिसके बाद अनीता कश्यप से जुड़े कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से रामायण को दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है।  जिसकी वजह से शो से जुड़े कलाकार चर्चा का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement