Advertisement

इरफ़ान खान की नैशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से अनदेखी यादगार तस्वीरें आईं सामने, देखकर भावुक हो जाएंगे आप

बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर अभिनेता इरफान खान की कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें, इरफान की यह ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीरें एनएसडी के दौरान की हैं।

563

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ने पिछले महीने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अल‍विदा कह दिया था। 53 साल के अभिनेता ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। वर्सेटाइल अभिनेता के अचानक जाने से हर कोई सदमे हैं। वहीं इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) पापा के अचानक जाने के दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। साथ ही पिता को याद करते हुए उनसे जुड़ी कुछ यादें वह अपने फैंस के साथ याद कर रहे हैं, जिन्‍हें देखकर आप जरूर भावुक हो जाएंगे।

Advertisement

View this post on Instagram

NSD.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर अभिनेता इरफान खान की कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें, इरफान की यह ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीरें एनएसडी के दौरान की हैं। इन सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहीं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिनेता इरफान मंच पर नाटक करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, बाबिल अपने पिता इरफान खान के बेहद करीब थे। पिता के साथ उनका रिश्ता बहुत गहरा था।

(यह भी पढ़ें : इरफ़ान खान ने अपने दोनों बेटों को दी थी ये नसीहत, छोटे बेटे अयान के लिए चाहते थे कुछ ऐसा)

गौरतलब है कि जयपुर में एम.ए. की पढ़ाई पूरी करने के बाद इरफान खान ने साल 1984 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) दिल्ली में दाखिला लिया था। बता दें, इसके पहले इरफान खान ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो किसी होटल में पानी पुरी खाते नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं बाबिल खान (Babil Khan) ने पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए अपनी भावनाएं भी जाहिर की थीं।

Advertisement