Advertisement

बबीता फोगाट के विवादित बयान पर भड़की राखी सावंत, कहा- “कुछ भी फोकट मत बोलो…”

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब पहलवान बबीता फोगाट (Wrestler Babita Fogat) के एक बयान पर अपनी टिप्‍पणीं कर सुर्खियों में आ गई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

203

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) खबरों में आने के लिए कोई ना कोई टॉपिक ढूंढ लेती हैं। वह अक्‍सर फिल्‍मों के साथ सामाजिक और राजनीति विषयों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। गौरतलब है कि राखी हाल ही में अपने वेडिंग एल्‍बम को लेकर खूब चर्चा में थीं। हालांकि अब वह पहलवान बबीता फोगाट (Wrestler Babita Fogat) के एक बयान पर अपनी टिप्‍पणीं कर सुर्खियों में आ गई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में बबीता फोगाट (Babita Fogat) ने कोरोना पर एक ट्वीट करते हुए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था। बबीता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। ऐसे में राखी सावंत (Rakhi Sawant) बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर अपना एक वीडियो शेयर कर कुछ कहती हुईं नजर आ रही हैं। राखी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि “वह पहलवान बबीता फोगाट (Wrestler Babita Fogat) को ऐसे बयान ना देने की हिदायत देती नजर आ रही हैं। साथ ही वो ये भी कहती है कि एक पहलवान होकर एक देश को कैसे बर्बाद कर सकती हैं।”

(यह भी पढ़ें : शादी के 8 महीनों बाद तस्‍वीरें शेयर करने पर लोगों के निशाने पर आईं राखी, जमकर हुईं ट्रोल)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आगे कहती हैं, “कुछ बुरे लोगों के चलते आप पूरी कौम को बुरा कैसे कह सकती हैं। आपको सरनेम भी फोगाट है कि इसलिए आप देश के लिए कोई फोकट की बात ना करें। अपने इस बयान के लिए आपको उन सबसे माफी मांगनी चाहिए।” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस बयान पर अब पहलवान बबीता फोगाट (Wrestler Babita Fogat) अपना क्‍या रिएक्शन देती हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement