Advertisement

‘बालिका वधु’ फेम स्मृति खन्ना ने अपनी क्‍यूट बेटी के नाम का किया खुलासा, जानें क्या है इसका मतलब

टीवी के चर्चित सीरियल ‘बालिका वधु’ फेम एक्‍ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने पिछले महीने 15 अप्रैल को एक क्‍यूट बेटी को जन्म दिया था।

7,714

टीवी के चर्चित सीरियल ‘बालिका वधु’ फेम एक्‍ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने पिछले महीने 15 अप्रैल को एक क्‍यूट बेटी को जन्म दिया था। जिसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल हैंडल से अपनी बेटी की क्‍यूट तस्‍वीर शेयर कर दी थी। इस खास मौके पर उनके पति गौतम गुप्ता साथ दिखे थे, जो अपनी नन्‍हीं परी को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे थे। हालांकि अब स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) के फैंस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, एक्‍ट्रेस ने अब अपनी क्‍यूट बेटी नाम का खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

View this post on Instagram

Our princess has arrived 💗 15.04.2020

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

बता दें, स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) बेटी के जन्‍म के बाद लगातार उसकी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं अब बेटी की एक क्‍यूट तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पति और बेटी के नजर आ रही हैं। इसके तस्‍वीर के साथ स्मृति खन्‍ना (Smriti Khanna) ने अपनी क्‍यूट बेटी का नाम अनायका (Anakya) बताया है। आपको बता दें कि अनायका का मतलब शक्तिशाली और पूर्ण होता है। तस्वीर में पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। वहीं फैंस को उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Anayka ❤️🧿 #family #FirstFamilyPic #DaddysGirl

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

(यह भी पढ़ें : ‘बेहद 2’ एक्टर शिविन नारंग को अस्पताल मे भर्ती किया गया, जानिए क्या हुआ और अब कैसी है तबीयत?)

बता दें, स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2013 में शो “इट्स कॉम्प्लिकेटेड” से किया था। पर स्मृति को पहचान धारावाहिक ‘बालिका वधु’ से मिली थी, जिसमें स्मृति ने वंदना मित्तल का किरदार निभाया था। वहीं इसी दौरान स्‍मृति की मुलाकात गौतम से टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई। जहां दोनों पहले अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में दोनों ने परिवार की मौजूदगी में गोवा में अपनी शादी कर ली।

Advertisement