Advertisement

कॉमेडियन बलराज ने उड़ाया शहनाज-पारस का मज़ाक, कहा- “क्या किस्मत लेके पैदा हुए हो..”

कॉमेडियन बलराज सयाल (Balraj Syal) ने 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) के कंटेस्‍टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के मजे लेते हुए ताना मारा है।

229

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप से पूरा देश लॉकडाउन है। जिसके चलते आम लोगों के साथ सेलेब्‍स भी घरों में कैद हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस लॉकडाउन के देखते हुए चर्चित कॉमेडियन बलराज सयाल (Balraj Syal) ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) और ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) के कंटेस्‍टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के मजे लेते हुए ताना मारा है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए उनके फैंस से यह जाहिर किया है कि उन्‍हें उन दोनों को लेकर बेहद बुरा फील हो रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार ‘बिग बॉस 14’ के बाद स्‍वंयवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आए थे। जिसके चलते इन दोनों कंटेस्‍टेंट्स को एक साथ एक घर में ही बंद रखा गया था। वहीं देश में लगे इस लॉकडाउन से एक बार फिर यह दोनों सितारे घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में इन दोनों सितारों के मजे लेते हुए कॉमेडियन बलराज सयाल (Balraj Syal) ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए रिएक्‍शन दिया है।

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : शहनाज पर जमकर भड़के पारस, लगाया ‘मुझसे शादी करोगे’ को फ्लॉप करने का आरोप)

कॉमेडियन ने लिखा, ‘मुझे तो पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सोच-सोच के कुछ होता है। पहले 140 दिन बिग बॉस फिर ‘मुझसे शादी करोगे’ 30 दिन औ अब लॉकडाउन। भाईसाहब, क्या किस्मत लेके पैदा हुए हो तुम दोनों।’ गौरतलब है कि बलराज सयाल (Balraj Syal) खुद ‘मुझसे शादी करोगे’ में कंटेस्टेंट रहे थे। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि यह दोनों कंटेस्‍टेंट के इस कमेंट्स पर क्‍या रिएक्‍शन देते हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement