Advertisement

एक्स बीएफ अरहान ने रश्मि को बताया था दिवालिया, अब रश्मि के मैनेजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) ने बताया था रश्मि देसाई (Rashami Desai) बैंकरप्ट हो चुकी थीं। वहीं अरहान खान के इस बयान पर रश्मि देसाई के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी और किया बड़ा खुलासा।

782

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आ गया है और कंटेस्टंट्स के साथ दर्शको की भी बेताबी बढ़ती जा रही है। वहीं शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो में दूसरी बार एंट्री करने के बाद अरहान ने रश्मि को घरवालो के सामने घुटने पर बैठकर प्रपोज़ कर दिया। हालांकि कुछ दिनो पहले रश्मि ने अरहान संग ब्रेकअप करने की घोषणा की थी।

Advertisement

गौरतब है कि शो में एक बार अरहान खान ने शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान कहा था कि “खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी। वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है।” वहीं इस मामले पर अब रश्मि के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी।

पिंकविला से बातचीत के दौरान रश्मि के मैनेजर ने कहा “रश्मि और मैं 2013 से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। जहां तक बैंकरप्ट की बात की जाए तो, अगर रश्मि देसाई आज भी काम करना बंद कर देती हैं तो भी अगले 10 वर्षों तक वह बैंकरप्ट नहीं हो सकती। मुंबई के पॉश एरिया में उनका फ्लैट है साथ ही चार गाड़िया हैं।”

मैनेजर ने आगे कहा “अरहान ने जिस समय रश्मि के बैंकरप्ट की बात की थी उस समय रश्मि के पास दो शानदार कारें थीं जो उसके खुद की थीं। हां, मैं कह सकता हूं कि वह एक ऐसी जगह थी जहां वह टेलीविजन पर काम नहीं कर रही थी। उस समय उन्हें महीने के आखिरी में बड़े बड़े चेक्स नहीं मिल रहे थें। आप कह सकते हैं कि उसने 4-5 महीने का ब्रेक लिया है जो हर एक्टर अपने मन से ले सकता है। इसके बावजूद वह इवेंट कर रही थीं। वह टेलीविजन वर्ल्ड में होने वाले इवेंट्स की क्वीन थीं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: अरहान ने रश्मि के बारे मे दिया बेहद घटिया बयान, कहा “रास्ते पर आ गई थी, मैंने..”]

बता दें कि जब अरहान ने रश्मि के बैंकरप्ट होने की बात कही थी, तब रश्मि ने भी इस बात को स्वीकारा था। रश्मि ने यह भी माना था कि अरहान ने उनका साथ दिया था। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement