Advertisement

टीआरपी की जंग में ‘कुंडली भाग्य’ ने फिर मारी बाजी, जानें टॉप 10 में किसने जगह बनाई

टीआरपी रेटिंग को लेकर बार्क (BARC) ने टीवी के टॉप 10 शो की लिस्ट जारी कर दी है। बता दें, इस लिस्‍ट में कुछ ज्‍यादा बदलाव नहीं हुए हैं। बल्‍कि पहले की तरह इस बार भी फैमिली ड्रामा सीरियल्‍स ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है।

674

टीआरपी रेटिंग को लेकर बार्क (BARC) ने टीवी के टॉप 10 शो की लिस्ट जारी कर दी है। बता दें, इस लिस्‍ट में कुछ ज्‍यादा बदलाव नहीं हुए हैं। बल्‍कि पहले की तरह इस बार भी फैमिली ड्रामा सीरियल्‍स ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है। दिलचस्‍प बात ये है कि टॉप 10 की में इस बार एक नए शो ‘बैरिस्टर बाबू’ ने भी अपनी धमाकेदार एंट्री की है। बता दें, इस हफ्ते धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या के शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) ने नंबर वन अपनी जगह सुरक्षित कर रखी है।

Advertisement

वहीं दूसरे नंबर पर रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi 10) जस का तस अपने दूसरे नंबर अपनी जगह बनाए हुए है। साथ ही तीसरे नंबर पर टीवी का चर्चित शो ‘कुमकुम भाग्य’ भी अपनी जगह बनाए हुए है। हालांकि चौथे नंबर पर भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। जिसमें मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुईस का डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ अपने स्‍थान पर बरकारर बना हुआ है। वहीं पांचवें नंबर पर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी अपनी उसी स्‍थ‍िती पर है।

लेकिन टॉप 10 लिस्‍ट के छठवें नंबर एक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने अपनी धमाकेदार एंट्री की है। बता दें, कपिल के इस शो को इस हफ्ते दो पायदान का इजाफा हुआ है। वहीं इसके साथ ही कभी नंबर एक पर रहे सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक पायदान की गिरावट देखी गई। यह अब छठवें की जगह से सातवें नंबर पर आ गया। निमृत कौर का शो ‘छोटी सरदारनी’ आठवें नंबर पर है। नौवें नंबर पर ‘नागिन 4’ (Naagin 4) है, साथ ही 10वें नंबर नए शो ‘बैरिस्टर बाबू’ की एंट्री हुई है।

(यह भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 10: तेजस्वी प्रकाश ने किया धमाकेदार पोल डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा कुछ ऐसा)

कोरोनावायरस के चलते इस मुंबई में इन दिनों सभी शोज की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में मेकर्स को पुराने एपिसोड टेलीकास्ट करने पड़ सकते हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आने वाले समय में सीरियल की टीआरपी लिस्ट कैसी रहती है।

Advertisement