होम » वेब सीरीज » इस दिन रिलीज़ होगी इमरान हाशमी की ‘बार्ड ऑफ ब्लड‘ सीरीज, देखें पहला लुक

Advertisement

इस दिन रिलीज़ होगी इमरान हाशमी की ‘बार्ड ऑफ ब्लड‘ सीरीज, शानदार है फर्स्ट लुक

इमरान हाशमी की डेब्यू वेब सीरीज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड' का पहला लुक सामने आ गया है। इस सीरीज़ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है।

40

अभिनेता इमरान हाशमी फिल्मों के अलावा अब वेब सीरिज़ में भी किस्मत आजमाने के लिए हैं तैयार। जल्द ही वह नेटफिलिक्स के वेबसीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ से लोगों का मनोरंजन करते नज़र आएंगे। यही नहीं इस वेबसीरीज को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान प्रोड्यूस करेंगे।

Advertisement

हाल ही में  इस वेब सीरिज का पहला लुक भी सामने आ गया है। इस लुक को खुद किंग खान ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक में  इमरान का लुक देखकर तो  यही लगता है कि शो बहुत ही दिलचस्प होगा। इस लुक को शेयर करने के साथ ही शाहरुख ने शो  बार्ड ऑफ ब्लड की रिलीजिंग डेट की जानकारी भी दी है जो 27 सितंबर है। शाहरुख ने यहां लिखा है “27 सितंबर,  तैयार हो जाइए एक्शन से भरपूर सीरीज के लिए।” नीचे देखे पहले इमरान के इस शानदार लुक को

इमरान की इस वेब सीरीज के बारे में बात की जाए तो यह लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित है। यह वेब सीरीज कबीर आनंद की कहानी है जो एक जासूस है। इमरान हाशमी के अलावा शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी, विनीत सिंह जैसे सितारे भी अपने अभिनय के जलवा बिखेरेंगे।

[यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज़ संग इस वेब सिरीज़ में धमाल मचाएंगे मनोज बाजपेयी और मोहित रैना]

वहीं इमरान के बॉलीवुड फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही चेहरे में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में हैं। रूमी जाफ़री के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 20 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की ताजातरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहे हैं।

 

Advertisement