Advertisement

बिग बॉस 13: जानी दुश्मन बने सिद्धार्थ और रश्मी, कभी एक दूसरे पर ऐसे लुटाते थे प्यार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है। पर शो में आने के पहले दोनो की का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां सिद्धार्थ और रश्मी की केमिस्ट्री आपको हैरान कर देगी।

697

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जहां दोनो एक दूसरे के साथ झगड़ा कर रहे हैं। शो के शुरूआत से ही दोनो के बीच अनबन देखने को मिल रही है। पर हालिया एपिसोड में दोनो की जबरदस्त लड़ाई से सब हैरान हैं। पर हम आज एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जहां आपको पता चलेगा कि शो में आने से पहले दोनो के बीच कैसी केमिस्ट्री थी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जहां आप रश्मी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री देख हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो ‘दिल से दिल तक’ का है जहां दोनो खाने का टास्क खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ रश्मी से कहते हैं “शोरवरी तुम लडा़ई करती हो तुम जीत जाती हो। इस बार क्या हुआ।” तब रश्मी शर्माते हुए कहती हैं “मैं कब लड़ी तुमसे। मैं तो बस यही चाहती हो कि तुम हमेशा जीतो।”

View this post on Instagram

Cuties ?? @imrashamidesai @realsidharthshukla . . I don't want to see their fight ? I want to see them together ♥️? . . . . [ #Rashamidesai #Sidharthshukla #Biggboss13 #Dilsediltak ] . . . . . Follow me . @bollywoodtellywoodstar @bollywoodtellywoodstar #kuchrangpyaarkeaisebhi #kumkumbhagya #kundalibhagya #beyhadh2 #bepannaah #kulfikumarbaajewala #tigershroff #yeundinokibaathai #yerishtehainpyaarke #silsilabadalterishtonka #yehrishtakyakehlatahai #bollywoodsongs #kasautiizindagiikay2 #kahaanhumkahaantum #sanjivani #shaktiastitvakeehsaaski #bepanaahpyaar #guddantumsenahopayega #follow4followback #likeforlikes #followforfollowback #tiktok #yehterigalliyaan #tujhsehairaabta #gathbandhan .

A post shared by BollyTelly Deewane☘️? (@bollywoodtellywoodstar) on

बाद में सिद्धार्थ इस टास्क को जीत जाते हैं। फिर कहते हैं पिछली बार की तरह इस बार भी चैलेंज मैंने जीता। वह रश्मी को कहते हैं तुम्हारी मदद के बगैर ये कभी पूरा नहीं होता। सोशल मीडिया पर दोनो क्या यह प्यार देख हौरान है। कई लोगो तो यह भी रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि दोनो एक बार फिर एक हो जाए। आप क्या सोचते हैं दोनो के बारे में ये हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: फिर बढ़ी सिद्धार्थ-शहनाज के बीच नजदीकियां, बेड पर कुछ यूं किया किस]

 

Advertisement