Advertisement

टॉपलेस तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं थी ये टीवी एक्ट्रेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला (benafsha-soonawalla) ने टॉपलेस तस्वीर शेयर की थीं।

3,099

सोशल मीडिया पर प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला (benafsha-soonawalla) ने टॉपलेस तस्वीर शेयर की थीं। हॉट तस्वीर के कारण वो काफी ट्रोल हुईं थीं। इसे कारण उन्होने वो तस्वीर डिलीट कर दी थी। हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया। एक तरह से उन्होने अपने हेटर्स या ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

Advertisement

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला मॉडल और अभिनेता प्रियांक शर्मा की जीएफ हैं। इनके अलावा वो सोशल मीडिया सनसनी भी हैं। हॉट तस्वीरें शेयर करने पर वो ट्रोल होती हैं, लेकिन ट्रोलर्स कभी उनके इरादे कमज़ोर नहीं कर पाए हैं। उनके जवाबों से ये बात साबित होती है। हाल ही में बेनाफ्शा ने बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। जिसे वल्गर बताते हुए उनके ट्रोलर्स ने उनकी मासिकता पर भी सवाल उठाए थे। देखें वो तस्वीर।

बेनाफ्शा सूनावाला ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, “सही और गलत मानसिकता के बीच एक पतली रेखा है, यह एक बहुत पतली रेखा है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे पार नहीं कर रहे हैं।“

हालांकि बेनाफ़्शा के बीएफ प्रियांक ने इस तस्वीर को काफी पसंद किया। उन्होने कुछ इस तरह अपनी बात रखी।

[यह भी पढ़ें:फैन ने हिना खान से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब ]

लेकिन विवाद बढ्ने लगा तो बेनाफ्शा ने फोटो डिलीट कर दिया। हाल ही मे बेनाफ़्शा और उनके बीएफ़ ने अपने रिश्ते के बारे मे सभी को बताया है। आपको ये खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement