Advertisement

‘बेहद 2’ में इस पॉपुलर टीवी एक्टर संग रोमांस करती नज़र आएंगी जेनिफर विंगेट

बेहद (Beyhadh) के दूसरे सीजन में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के अपोडजिट लीड एक्टर का नाम तय हो गया है। इस टीवी एक्टर पहले भी पॉपुलर शो में नज़र आ चुका है। खुद एक्टर ने शो में आने की बात कन्फर्म की है।

122

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बेहद (Beyhadh) एक बार फिर वापसी करने जा रहा है जिसकी जानकरी हम आपको पहले ही दे चुके हैं। इस शो का नाम होगा बेहद 2 (Beyhadh 2)। इसी के साथ यह बात भी तय है कि बेहद की तरह ही बेहद 2 में भी जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ही नजर आएंगी। हालांकि अब तक कि इसका खुलासा नहीं हुआ था कि उनके अपोज़िट कौन सा स्टार नज़र आएगा। लेकिन अब इस राज से भी पर्दा उठ गया है। इस अपकमिंग शो में जेनिफर के साथ ‘वीर की अरदास वीरा’ फेम शिविन नारंग (Shivin Narang) दिखाई देंगे। इस बात का खुलासा खुद शिवन ने किया है।

Advertisement

View this post on Instagram

Trust me im not ‘Pouting ‘ ??

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

दरअसल हाल ही में भास्कर से बातचीत के दौरान शिविन ने बताया कि वह अपने काम को लेकर बेहद चुनिंदा हैं। शिविन ने कहा “मैंने बेहद के पहले सीजन को देखा जो खूब दिलचस्प रहा।” वहीं शिविन ने यह भी खुलासा कि बेहद 2 पहले सीजन की अपेक्षा अधिक दिलचस्प होगा। शिविन ने इस बात का भी यकिन दिलाया कि शो का दूसरा सीजन दर्शकों को ज़रूर बांधकर रखेगा। इस बार शो में एक ऐसी प्रेम कहानी होगी जो लोगों का ध्यान खीचेंगी। यह सीजन सरप्राइज से भरा एक रोलर कोस्टर राइड होगा, ऐसा शिविन का कहना है।

[यह भी पढ़ें: इस शो के ज़रिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं जेनिफर विंगेट, खुद किया खुलासा]

बता दें कि बेहद में जेनिफर के माया के किरदार ने लोगों की नींद उड़ा दी थी। इसमें जेनिफर के अपोजिट खुशाल टंडन नज़र आनेवाले हैं। अब इसका दूसरा सीजन क्या जादू दिखाने वाला है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement