Advertisement

बेहद 2 के प्रोमो में दिखा जेनिफ़र का डरावना लुक, अब नफरतों की हदों को पार करेगी माया

शो 'बेहद (Beyhadh)' खत्म होने के बाद जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) एक बार फिर 'बेहद 2' के जरिए कमबैक करेंगी। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज़ हुआ जहां माया का आपको बता रही है नफरत की हद।

215

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget ) को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं उनके शो बेहद को भी लोगो ने खूब पसंद किया। इस शो में जेनिफर के नेगेटिव किरदार को भी लोगों का बहुत प्यार मिला। इसमें उनके किरदार का नाम माया था जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। इस शो में माया ने जहां लोगो में खौफ पैदा कि वहीं लोगो को उसका अंदाज भी भा गया। पर शो के बंद होने के बाद फैन्स बेहद उदास हो गए हैं। लेकिन शो के कमबैक की ख़बरें जबसे आईं हैं तब से लोगो इसे देखने के लिए बेकरार हैं। इस बार इस शो का नाम होगा ‘बेहद 2 (Beyhadh 2)’ होगा और इसमें एक बार फिर जेनिफर दिखाई देंगी’।

Advertisement

हाल ही में शो का प्रोमो भी आ गया है। इस प्रोमों में माया का अजीब सा एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में माया की आवाज सुनाई दे रही है जहां वह कह रही हैं “लैला-मजनू, हीर-रांझा, रोमियो-जूलिएट प्यार की कई मिसालें हैं, लेकिन नफरत की… कोई नहीं”। इसके बाद जैसे ही कैमरे का एंगल घूमने लगता है वहां माया एक लाल रंग के कपड़े के सहारे लटकी हुई दिखाई देती हैं। नीचे देखें प्रोमो

इस प्रोमो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है “आपने प्रेम कहानियों के बारे में सुना होगा। अब नफरत की कहानी को देखने का समय आ गया है, जो सभी सीमाओं को पार कर जाएगी क्योंकि माया वापस एक्शन में आ जाएगी।”

[यह भी पढ़ें: बेहद 2 से सामने आई माया की पहली शानदार झलक, वीडियो देखें]

गौरतलब है कि इस शो में पहले जेनिफर के अपोजिट खुशाल टंडन नज़र आए थें। पर इस बार बताया जा रहा है कि जेनिफर के अपोजिट शिविन नारंग नज़र आएंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement