Advertisement

‘बेहद 2’ एक्टर शिविन नारंग को अस्पताल मे भर्ती किया गया, जानिए क्या हुआ और अब कैसी है तबीयत?

अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) की हालत स्थिर है। खबरों की मानें तो लॉकडाउन की वजह से वह अपने माता-पिता से भी नहीं मिल पा रहे हैं।

886

टीवी के चर्चित सीरियल ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) के अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) एक हादसे का शिकार हो गए हैं। बता दें, शिविन के बाएं हाथ में चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे। इस वजह से उन्हें काफी चोट लग गई। साथ ही कांच के कुछ टुकड़े हाथ में लगने से काफी खून बह गया है।

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वर्तमान में अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang) की हालत स्थिर है। खबरों की मानें तो लॉकडाउन की वजह से वह अपने माता-पिता से भी नहीं मिल पा रहे हैं। बता दें कि पिछले पांच महीनों में यह शिविन के साथ दूसरा हादसा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक जनवरी को शिविन के साथ एक हादसा हो चुका है उस दौरान उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था। ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) की शूटिंग के दौरान शिविन एक एक्‍ट्रेस को बचाने की कोशिश कर रहे थे तब भी उनके बाएं हाथ पर चोट लग गई थी।

(यह भी पढ़ें : फ़िल्म की शूटिंग आगे बढ़ने से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़ीस में कटौती, होगा बड़ा नुकसान)

गौरतलब है कि शिविन नारंग (Shivin Narang) सोनी टीवी के सीरियल ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) में जेनिफर विंगेट के अपोजिट नजर आ रहे थे। इस शो में वह रूद्र रॉय की भूमिका निभाई थी। फिलहाल लॉकडाउन चलते इस शो की शूटिंग भी रोक दी गई थी। अब इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया है। ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) में नजर आने से पहले शिविन नारंग खतरों के खिलाड़ी 10 में भी हिस्‍सा ले चुके हैं। टीवी से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement