Advertisement

बेहद 2 के सेट पर शूटिंग के दौरान जेनिफर के साथ हुआ बड़ा हादसा, शिविन ने किया ऐसे रेस्क्यू

बेहद 2 (beyhadh 2) की लीड अदाकार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) एक बार फिर माया बनकर लोगो के दिलो पर जादू चला रही हैं। पर हाल ही में पता चला है कि शो में एक सीन को सूट करने के दौरान जेनिफर के साथ बड़ा हादसा हो गया। शिविन नारंग (shivin narang) ने ऐसे बचाया।

1,670

टीवी पर हालिया रिलीज़ शो बेहद 2 (beyhadh 2) काफी पॉपुलर हो रहा है। पहले पार्ट बेहद की ही तरह बेहद 2 को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। शो की लीड अदाकार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) एक बार फिर माया बनकर लोगो के दिलो पर जादू चला रही हैं। पर हाल ही में पता चला है कि शो में एक सीन को सूट करने के दौरान जेनिफर के साथ बड़ा हादसा हो गया जहां, वह बाल-बाल बच गईं।

Advertisement

एक रिपोर्ट के अनुसार शो के लिए खतरनाक सीक्वेंस शूट किए जा रहे थें। यह शिविन नारंग (shivin narang) और जेनिफर का पहला शूट था जो एक आउटडोर लोकेशन पर फिल्माया जा रहा था। यह शूट एक कंस्ट्रक्शन साइट पर था  बताया जा रहा है कि जब दोनो कलाकार शूट कर रहे थें तब जेनिफर मजदूरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले लिफ्ट में थी। उस वक्त उन्हों ने हारनेस पहना था। पर तब कंट्रोल से लिफ्ट का कंट्रोल खो जाने के कारण वह सीधे उपरी मंजिल से नीचे गिर गईं। पर उनका  हारनेस लिफ्ट में अटक गया और वह उसके साथ खींचती चली गई।

[यह भी पढ़ें: ‘बेहद 2’ में अपने एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं जेनिफर विंगेट, जानकर चौंक जाएंगे]

तब वहां मौजूद शिविन ने उन्हें बचा लिया। जेनिफर को बचाते समय शिविन को चोट लग गई। पर इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस घटना का जिक्र करते हुए शिविन ने कहा- एक साथ हमारा पहला शूट कंस्ट्रक्शन साइट पर था। मैं बहुत एक्साइटेड था। सीक्वेंस था जिसमें जेनिफर एक लिफ्ट में रहने वाली थीं। इस तरह के खतरनाक स्टंट सीक्वेंस शूट करते समय प्रोडेक्शन टीम कलाकारो का बहुत ध्यान रखती है।  लेकिन दुर्भाग्य से जेनिफर की हारनेस अटक गई और वो लिफ्ट के साथ घसीटती चली गई। लेकिन मैं तुरंत वहां पहुंच गया और उन्हें बचा लिया। इसी दौरान मेरे हाथ के अलावा और कई  जगह चोट आईं। हम दोनों ही बहुत घबरा गए थें।

 

Advertisement