होम » टीवी » 'बेहद 2' में यह एक्ट्रेस करेगी जेनिफर विंगेट को रिप्लेस

Advertisement

‘बेहद 2’ में इस बार जेनिफर विंगेट नहीं बल्कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस आएगी नज़र

'बेहद' (Beyhadh) के दूसरे सीजन में जेनिफर जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget) की मौजूगी को फैन्स बेहद मिस करेंगे। बताया जा रहा है कि उनकी जगह एक और मशहूर टेलीविजन अदाकारा नज़र आएगी।

89

टीवा का पॉपुलर शो ‘बेहद’ (Beyhadh) हालांकि ऑफएयर हो चुका है। लेकिन इसके बावजूद इस शो की झलक आज भी लोगों के दिलो में बेकरार है। शो की तरह शो के सितारे जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget) और खुशाल टंडन (Kushal Tandon) को लोगो को खूब पसंद किया। शो में जेनिफर के ग्रे शेड को भी लोगों ने सर आंखो पर लिया। शो को जेनिफर के शानदार अंदाज ने रातों रात सुपरहीट बना दिया था। वहीं शो के बंद होने पर फैन्स काफी निराश हुए थें। लेकिन अब शो को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है।

Advertisement

सुनने में आ रहा है कि यह शो अब अगले सीजन के साथ वापस आ रहा है। पर शो के दूसरे सीजन में जेनिफर के फैन्स को निराशा मिल सकती है। क्योंकि बताया जा रहा है कि दूसरे सीजन में नागिन 2 फेम सुरभी ज्योति (Surbhi Jyoti), जेनिफर को रिप्लेस कर सकती हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार बेहद के सीजन 2 में सुरभी की एंट्री होगी। इस शो में सुरभी के शानदार अभिनय को देखते हुए सिलेक्ट किया गया है।

View this post on Instagram

#indianwear #indianjewellery #lehngacholi

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

View this post on Instagram

Why would anyone make that face 🙈🤪

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर के अलावा अभिनेता कुशाल टंडन को भी रिप्लेस किया जाएगा। कुशाल की जगह में इसमे एक्टर विराफ पटेल (Viraf Patel) नज़र आ सकते हैं। विराफ ‘नामकरण’ में बतौर लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। तो वहीं फैन्स के लिए सुरभी और विराट की जोड़ी फ्रेश जोड़ी की तरह होगी।

बता दें कि सुरभी ज्योति ने हिंदी टेलिवजन पर कबूल है डेब्यू किया था। इस शो में करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। यही नहीं उनके ज़ोया फारूकी के चुलबुले किरदार ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement