होम » टीवी » सबका दिल जीतने के लिए ‘भाबीजी घर पर हैं’ के स्टार्स को मिली खूबसूरत ट्रॉफी, देखें तस्वीरें

Advertisement

सबका दिल जीतने के लिए ‘भाबीजी घर पर हैं’ के स्टार्स को मिली खूबसूरत ट्रॉफी, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (bhabiji ghar par hain) के सितारों ने एक बहुत ही खास और सुंदर ट्रॉफी जीती है। इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं।

252

छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (bhabiji ghar par hain) के सितारों ने एक बहुत ही खास और सुंदर ट्रॉफी जीती है। इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही मे शो ने अपने 1000 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। यही वजह है कि शो के निर्माता संजय कोहली और संजय कोहली और बिनायफर एस कोहली ने पूरी टीम को बतौर इनाम मिनी ट्रॉफीज से नवाजा है।

Advertisement

इस ट्रॉफी की विशेषता यह है कि इस पर भाबीजी घर पर हैं के लोकप्रिय किरदार विभूति नारायण मिश्रा, अनीता, अंगूरी भाभी और तिवारी जी के स्टेचू बने हुए हैं। शो मे मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहितांश गौड़ ने तस्वीर साझा कि और लिखा, “भाबीजी घर पर हैं के एक हजार एपिसोड्स पूरे होने की खुशी में ट्रॉफी दी गई।”. भाभीजी घर पर हैं मे आसिफ शेख, सौम्या टंडन और शुभांगी अत्रे भी काफी लोकप्रिय हैं।

बता दें, लोकप्रिय कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं कि शुरात 2 मार्च 2015 को हुई थी। देखते ही देखते यह शो सभी के घरों मे ही नहीं बल्कि दिलों मे शामिल हो गया।

[यह भी पढ़ें:इन 5 टीवी कपल्स के बीच है उम्र का बड़ा फासला, जानकर चौंक जाएंगे आप]

हालांकि पूर्व अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे को लेकर शो कुछ दिनों तक विवादों मे भी रहा। लेकिन शुभांगी अत्रे के आने के बाद शो ने फिर वही लोकप्रियता हासिल कर ली। शो के 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं और उसी लोकप्रिया से शो आगे बढ़ रहा है। आपको यह तस्वीरें कैसी लगीं हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement