Advertisement

50 की उम्र में अपनी बेटी से भी हसीन लगती है यह एक्ट्रेस, तस्‍वीरें देख विश्‍वास नहीं कर पाएंगे

भाग्‍यश्री (Bhagyashree) जब अपनी 24 साल की बेटी के बगल में खड़ी हाती है तब उनकी उम्र का ना तो अंदाजा लगाया जा सकता है और ना ही कोई उनको अवंतिका की मां कह सकता है।

2,434

बॉलीवुड में खूबसूरत हसीनाओं की कोई कमी नहीं हैं। फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में एक बढ़कर एक खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस हैं। लेकिन इन सब में कुछ ऐक्‍ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने फिल्‍मी डेब्‍यू बाद से लेकर अब तक अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना रही हैं। इनमें से एक हैं सलमान खान (Salman Khan) की डेब्‍यू फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ (Maine Pyar Kiya) में उनके साथ नजर आईं एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री (Bhagyashree)। दिलचस्‍प बात ये है कि भाग्यश्री जब अपनी बेटी के साथ होती हैं तो उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। यह तस्‍वीरें हैं सबूत..

Advertisement

View this post on Instagram

#Mamamia

A post shared by Avantika Dassani (@avantikadassani) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाग्‍यश्री (Bhagyashree) 50 साल की हो गयी हैं। एक्‍ट्रेस ने 17 साल की उम्र में हिमालय दासानी से शादी कर थी। वहीं भाग्‍यश्री के एक खूबसूरत बेटी भी है, जिसका नाम अवंतिका दसानी है। एक्‍ट्रेस की 24 साल की बेटी जब उनके बगल में खड़ी हाती है तब भाग्‍यश्री (Bhagyashree) की उम्र का ना तो अंदाजा लगाया जा सकता है और ना ही कोई उनको अवंतिका की मां कह सकता है। भाग्यश्री 50 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत है वे अपनी बेटी अवंतिका की बड़ी बहन लगती हैं।

(यह भी पढ़ें : बेहद कम उम्र मे मां बनीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, तीसरी हसीना के बारे मे जानकर चौंक जाएंगे आप)

View this post on Instagram

The Real MIP's #ThankYou

A post shared by Avantika Dassani (@avantikadassani) on

View this post on Instagram

MotherDaughter bonding #traditional #white #motherdaughter

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

यह तो सभी जानते हैं कि खूबसूरत एक्‍ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपना बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से किया था। जिसमें उनकी एक्‍ट‍िंग को बेहद सराहा गया था। इतना ही नहीं भाग्यश्री ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि कन्नड़, मराठी, भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। भाग्यश्री एक राजपरिवार से ताल्लुक रखती हैं। भाग्‍यश्री वैसे तो फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया अक्‍सर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों के जरिए सनसनी फैलाती रहती हैं।

Advertisement