Advertisement

सलमान की इस एक्ट्रेस ने पति के लिए छोड़ दिया था बॉलीवुड, अब बताया पति से दूर होने का दर्द

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya )' की एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने निजी जीवन को लेकर किया खुलासा। बताया इतने सालो तक पति हिमालय दसानी (Himalay Dasani) से अलग रहीं।

278

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya )’ (1989) को रिलीज़ हुए तीस साल हो गए। पर आज भी ये फिल्म लोगो को बेहद पसंद है। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नज़र आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) को भी इस फिल्म की बेजोड़ सफलता ने रातो रात स्टार बना दिया। पर हाल ही में भाग्यश्री को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह डेढ़ साल पति हिमालय दसानी से अलग थीं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में फोटोजर्नलिस्ट विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जहां भाग्यश्री ने अपने पति से अलग होने की बाते कह रही हैं। भाग्यश्री ने यहां कहा ” ‘हां, हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी कर ली लेकिन एक वह समय था जब हम अलग हो गए थे। तब मुझे लग रहा था कि क्या होता अगर वह मेरे जीवन में नहीं आए होते और मैंने किसी और से शादी कर ली होती? यह अहसास मुझे उस वक्त हुआ जब हम एक-डेढ़ साल एक साथ नहीं थे। वो एहसास अब भी याद आता है तो डर लगता है।”

बता दें कि भाग्यश्री जब स्कूल में थीं तब उनकी मुलाकात हिमालय से हुई थी। दोनो ने 1990 में शादी कर ली।  भाग्यश्री के माता-पिता इस शादी के खिलाफ थें।  पर बाद में कपल ने भाग्यश्री ने अपने माता-पिता, निर्देशक सूरज बड़जात्या , सलमान और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक मंदिर में उनसे शादी कर ली। उनका एक बेटा है अभिन्यू दसानी।

[यह भी पढ़ें: एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, कोर्ट में फाइल की अर्जी]

Advertisement