Advertisement

ससुर ऋषि कपूर के निधन से आहत हैं दामाद भरत साहनी, कहा- “आज बुरी तरह टूट गया हूं..”

दामाद भरत साहनी(Bharat Sahni) ने ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की

1,267

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया था।  इस खबर से पूरे बॉलीवुड समेत देश में शोक की लहर है। वहीं ऋषि कपूर ने निधन ने परिवारवालों को झकझोर दिया है। पहले बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor)  ने पापा ऋषि कपूर को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। वहीं अब ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी(Bharat Sahni) ने भी उन्हें नम आँखों से याद किया हैं। 

Advertisement

भारत साहनी ने टूटे दिल से ऋषि कपूर को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट की हैं। उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक यादगार फॅमिली फोटो अल्बम शेयर की हैं। इन तस्वीरो में भारत ने ससुर ऋषि कपूर और फॅमिली के साथ बिताये गए खुशनुमा पलों को याद किया हैं। वहीं भरत ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आपने जो मुझे प्यार दिया मैं उसको कभी नहीं भूलूंगा। आपने थोड़े समय में मुझे बहुत सारी सीख दी हैं। आज बुरी तरह टूट गया हूँ, शब्द खो गए हैं। लव यू और मैं आपको बहुत मिस करुंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे पापा’।

 

 

यह भी पढ़ें- बहन रिद्धिमा से वीडियो कॉल करते हुए रो पड़े रणबीर कपूर, मां ने ऐसे संभाला

 

इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि, ऋषि अपने दामाद भरत, बेटी रिद्धिमा और नातिन श्मारा को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। ऋषि अपने दामाद और बेटी के बेहद करीब थे और फुर्सत के समय में सब साथ मिलकर एन्जॉय किया करते थे। वहीं ऋषि निधन के बाद बेटी रिद्धिमा भी बुरी तरह टूट गईं। लॉकडाउन के कारण वें अपने पिताजी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई भी नहीं पहुंच पाईं थी। उन्होंने ‘वीडियो कॉल’ के माध्यम से पिता ऋषि का अंतिम संस्कार देखा था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement