होम » भोजपुरी » आम्रपाली दुबे की फिल्‍म 'लल्लू की लैला' इस दिन होगी रिलीज

Advertisement

आम्रपाली संग इस फिल्‍म में रोमांस करते नजर आएंगे निरहुआ, रिलीज डेट आई सामने

भोजपुरी एक्‍ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और अपनी अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' (Lallu Ki Laila)का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया है।

76

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) एकबार फिर जल्‍द ही जलवा बिखेरने आ रहे हैं। बता दें कि यह भोजपुरी सिनेमा की यह सुपरहिट जोड़ी जल्‍द ही अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लल्लू की लैला’ (Lallu Ki Laila) में नजर आने वाले हैं। बता दें निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली की इस फिल्‍म की घोषणा हाल ही में फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज करके कर दी गई है। देखें कब रिलीज हो इस सुपरहिट जोड़ी की यह फिल्‍म…

Advertisement

दिनेश लाल यादव
Source Instagram

बता दें कि दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे यह फिल्‍म अगले महीने 9 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद भोजपुरी एक्‍ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर कर दी है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए यामिनी ने लिखा, ‘ये शो का टाइम है, ‘लल्लू की लैला’ 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।’ विश्वास और समर्थन के लिए शुक्रिया।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्‍म की रिलीज डेट पहले 15 अगस्त बताई जा रही थी, लेकिन इसकी डेट अब 9 अगस्त कर दी गई है। बता दें कि यामिनी सिंह (Yamini Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नया चेहरा हैं। उन्हें हाल ही में फिल्म ‘पत्थर के सनम’ में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

(यह भी पढ़ें : आम्रपाली ने ‘कद्दुआ के रस’ गाने पर निरहुआ संग लचकाई कमर, देखें वायरल वीडियो)

बता दें, एक्शन, रोमांस और ड्रामे के मसाले से भरपूर फिल्म ‘लल्लू की लैला’ (Lallu Ki Laila) को सुशील कुमार उपाध्याय ने डायरेक्‍ट किया है, जबकि इसको प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है। इसमें निरहुआ, आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement