होम » गॉसिप » भूलभुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार की जगह दिखेगा यह अभिनेता

Advertisement

भूलभुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं बल्कि यह स्टार आएगा नज़र

अक्षय कुमार की फिल्म भूलभूलैया के सीक्वल बनने की तैयारी चल रही है। पर इस बार फिल्म में अक्षय की जगह यह अभिनेता नज़र आएगा।

33

अक्षय कुमार की हास्य से भरपूर फिल्म भूलभुलैया शायद ही किसी ने देखी होगी। अब बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू हो गई है। पर इस बार इस फिल्म में लोगों को अक्षय नहीं दिखाई देंगे। बल्कि उनकी जगह कोई और अभिनेता नज़र आनेवाला है। यह और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन हैं। जी हां इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन का चुनाव किया गया है।

Advertisement

मुंबई मिरर के हवाले से आई ख़बर के अनुसार फिल्म के सूत्र ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। सूत्र ने यहां यह भी बताया कि निर्माताओं ने कार्तिक के साथ जब इस इस आइडियाज़ को साझा किया गया तब उन्हें यह पसंद आया। यदि सब कुछ सही रहा तो इस प्रक्रिया को आगे बढ़ा जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार उम्मीद है कि साल के अंत तक इस फिल्म निर्माण शुरू हो जाएगा। बताया जा रहा है कि भूलभुलैया की स्क्रिप्ट को फरहाद समजी ने लिखा है।

View this post on Instagram

Grow through what you go through 😇🤟🏻😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस तरह से देखा जाए तो कार्तिक की झोली में एक बाद एक बड़ी फिल्में आ रही हैं। फिलहाल कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान का रोमांस देखने को मिलेगा। इसके अलावा कार्तिक पति पत्नी और वो की शूटिंग भी कर रहे हैं, जहां उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगी। बॉलीवुड की चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement