Advertisement

कोरोनावायरस के डर का भूमि पेडनेकर पर हुआ भयंकर असर, देखें हवाई जहाज़ में क्या-क्या कर रही हैं

बॉलीवुड(Bollywood)एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhoomi Pednekar) के अंदर कोरोना वायरस का खौफ

187

कोरोनावायरस (coronavirus) का डर लोगों के दिल में घर कर चुका है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर तक कोरोना के संक्रमण फैलने से बेहद डरे हुए नजर आ रहे हैं। टॉयलेट एक प्रेमकथा फिल्म में लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhoomi Pednekar) पर भी कोरोनावायरस के डर का भयंकर असर नजर आ रहा हैं।

Advertisement

दरअसल, अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के भतीजे करण कपाड़िया(Karan Kapadia) ने विमान यात्रा के दौरान भूमि पेडनेकर की सीट बेल्ट को साफ़ करते हुए तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में करण ने भूमि पर मज़ाक़ उड़ाते हुए लिखा, मास्क पहनने के बावजूद “कैसे पोरोनिआ ने भूमि पेडनेकर पर असर किया हैं”,

 

भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी तस्वीर को शेयर करते हुए करण कपाड़िया को करारा जवाब दिया। भूमि ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “दुखी होने से अच्छा है कि सुरक्षा रखी जाए”।

यह भी पढ़ें- पहनावे को लेकर जमकर ट्रोल हो रहीं भूमि पेडनेकर, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

बता दें कि, कोरोना वायरस के चलते भूमि पेडनेकर की आने वाली फ़िल्म “दुर्गावती” की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। फिल्म से जुड़े सारे लोग अपने -अपने घर लौट चुके हैं। भूमि पेडनेकर की तरह बॉलीवुड़ के सारे बड़े -बड़े कलाकार शूटिंग रद्द होने के कारण अपने घरों में कैद हो चुके हैं।

Advertisement