Advertisement

‘पति पत्नी और वो’ के सेक्स डायलॉग को लेकर हुए बवाल पर भूमि ने तोड़ी चु्प्पी, दिया ये बयान

'पति पत्नी औऱ वो' (Pati Patni Aur Woh) में मैरिटल रेप से जुड़े डॉयलॉग पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उतारा था गुस्सा। वहीं अब इस मामले पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (BhumI Pednekar) आईं सामने और दिया यह बयान।

2,241

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार भूमि पेडनेकर (BhumI Pednekar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी औऱ वो’ (Pati Patni Aur Woh) को लेकर चर्चा में हैं।  वह अपने को स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Anany Pandey) के साथ जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान सभी सितारे फिल्म को लेकर नई-नई बाते शेयर कर रहे हैं। हांलांकि फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म में मैरिटल रेप पर बोले गए डॉयलॉग से सोशल मीडिया पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। इसपर हाल ही में भूमि ने चुप्पी तोड़ते हुए दी सफाई।

Advertisement

दरअसल हाल ही में जूम टीवी को दिए गए इंटरव्यू में भूमि ने फिल्म से जुड़ी कई बातें की। वहीं मैरिटल रेप के डॉयलॉग पर लोगों की आपत्ति पर अपनी बात रखते हुए कहा “अगर इससे किसी की भावना को आहत पहुंचा है तो इसके लिए हम माफी मांगते हैं। हमारा इरादा बिल्कुल भी ऐसा नहीं है।  पर फिल्म से जुड़े लोग ऐसा नहीं सोचते हैं।” भूमि ने आगे कहती हैं कि फिल्म के निर्देशक मुदस्सर महिलाओं का सम्मान करते हैं। वह कहती हैं”मैं कोई भी ऐसी फिल्म नहीं करूंगी जिससे जेंडर गैप बढ़ें। हम इस गैप को कम करने का काम कर रहे हैं।” भूमि की मानें तो उन्हें इस तरह की कई फिल्में ऑफर हुई थीं जिसमें काम करने से उन्होंने मना कर दिया था, जबकि यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई।

[यह भी पढ़ें: मैरिटल सेक्स वाले डायलॉग को लेकर ‘पति पत्नी और वो’ पर जमकर भड़के लोग, जमकर किया ट्रोल]

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर फिल्म के इस डॉयलॉग को लेकर कार्तिक आर्यन की जमकर आलोचना हो रही थी। वहीं फिल्म की बात करें तो यह मूवी साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है।  कार्तिक, अनन्या और भूमि की पति पत्नी और वो इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बन रहें।

Advertisement