Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को बेहद अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दे रही हैं भूमि पेडनेकर, जानकर खुश हो जाएंगे आप

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया है कि वह अपने को-स्‍टार की याद में 'एक साथ फाउंडेशन' के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लेती हैं।

746

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्‍टर का इस तरह जाना उनकी फैमिली समेत उनके चाहने वालों को एक गहरा सदमा दे गया है। ऐसे में सुशांत सिंह के चाहने वाले लगातार उनको याद उनसे जुड़ी वीडियो और तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच एक्‍टर के साथ काम कर चुकी एक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया है कि वह अपने को-स्‍टार की याद में ‘एक साथ फाउंडेशन’ के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लेती हैं। आइए हम सभी के प्रति करुणा और प्रेम प्रदर्शित करें, जिसकी सभी को अब पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है।” बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था।

View this post on Instagram

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका, ऐसे कर रही हैं तैयारी)

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। बता दें, एक्‍टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement