Advertisement

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, जमकर निकाली भड़ास 

भूषण कुमार( Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला(Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम(Sonu Nigam) को दिया करारा जवाब

1,141

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम(Sonu Nigam) ने सोशल मीडिया के माध्यम से म्यूजिक माफियाओं पर निशाना साधा था। जिसके बाद से ही बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है।

Advertisement

सोनू ने अपने वीडियो में म्यूजिक माफियाओं की मनमानी की पोल खोली थी। वहीं सोनू ने अपने दूसरे वीडियो में भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर भूषण कुमार( Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला(Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम पर पलटवार किया है। 

दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी करते हुए सोनू निगम के आरोपों का जवाब दिया है, जो सिंगर ने टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगाए थे। दिव्या ने कहा कि उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है। गुलशन कुमार के निधन के बाद भूषण ने सोनू निगम से मदद मांगी थी। क्योंकि भूषण उस समय बहुत छोटे थे। पर सोनू ने मदद करने के बदले किसी और कंपनी के साथ टाई अप कर लिया था। 

 

दिव्या ने सोनू से आगे पूछा कि, क्या आपके संबंध अबू सलेम के साथ हैं ? सोनू ने आज तक किसी सिंगर को मौका नहीं दिया। पर आज टीसीरीज में 97 प्रतिशत गायक बाहर के हैं। सोनू दिल्ली की रामलीला में पांच रूपए में गाना गाते थे। वहीं इनके टैलेंट को गुलशन कुमार ने पहचाना और इन्हें मौका दिया। गुलशन कुमार की हत्या के बाद भूषण ने सोनू से मदद मांगी थी। उस दौरान भूषण सिर्फ 18 साल के थे। तब सोनू दूसरे कंपनी के साथ जुड़ गए थे। आज वीडियो जारी कर मदद का एहसान जता रहे हैं। 

भूषण की पत्नी ने आगे कहा कि, एक लड़की ने मीटू मूवमेंट के दौरान भूषण पर आरोप लगाया था। मीटू अच्छा मूवमेंट था। लेकिन कई लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया। उस समय हमारे पर कई और आरोप लगे थे। पर हमने पुलिस की मदद ली। बाद में कई लड़कियों ने माना था कि उन्होंने ऐसा किसी के कहने पर किया था। अब सोनू भी इसी बात का लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। 

दिव्या ने यह भी कहा कि, ‘सोनू के वीडियो के बाद फिर से कई लड़कियों ने हमें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है’। उन्होंने हमसे कहा हमें काम और पैसे दो नहीं तो हम आप पर आरोप लगाएंगे। आप दूसरे कलाकारों के साथ मिलकर टी सीरीज को खत्म करने की साजिश कर रहे हो। आपकी पत्नी ने खुद आप पर आरोप लगाए थे। मेरे पति और बेटे को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही है। 

यह भी पढ़ें- सोनू निगम के धमकी भरे बयान पर भड़कीं भूषण कुमार की पत्‍नी दिव्या खोसला, दिया करारा जवाब

बता दें कि, इससे पहले भी दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर सोनू को जवाब दिया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।     

Advertisement