Advertisement

बिदाई फेम सारा खान ने अपनी लिप सजर्री को बताया बड़ी गलती, खुद कह दिया कुछ ऐसा

टीवी एक्ट्रेस सारा खान(Sara Khan) को अपनी लिप सर्जरी के फैसले पर पछतावा, इंटरव्यू में दर्द बयां किया    

686

फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) की इस ग्लैमरस दुनिया में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। ऐसे में ज्यादातर अभिनेत्रियां सुन्दर दिखने की होड़ में कई बार ऐसे कदम उठती हैं। जिसके लिए बाद में उन्हें बहुत ज्यादा पछताना पड़ता है। लेकिन आपको ऐसी बहुत कम अभिनेत्रियां मिलेंगी जो, अपनी सर्जरी के बारे में खुलकर चर्चा करती हो और अपने इस कदम पर सार्वजनिक तौरपर दुःख भी बयां करती हो। ऐसी ही एक टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री सारा खान हैं।  

Advertisement

सारा खान( Sara Khan ) ने धारावाहिक ‘बिदाई’ से खुदकी पहचान बनाई हैं। वहीं सारा बिगबॉस जैसे कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रही हैं। हालही में सारा ने अपनी लिप -फिलर सर्जरी के गलत हो जाने पर खुलकर बात की हैं। उन्होंने बताया कि वें अपने नए लुक को बिलकुल पसंद नहीं करती।
सारा ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझसे गलती हो गई जो मैंने यह कदम उठाया। सर्जरी के बाद मेरे होंठ ज्यादा खराब दिखने लगे हैं। मुझे सर्जरी के बाद खुदके होंठ पसंद नहीं आते थे। मुझे मेरे रूप उस समय बिलकुल पसंद नहीं आता था। मैं उन ट्रॉल्स से परेशान होती थी। जो लगातार मेरे होठों को लेकर मेरा मजाक उड़ाते थे। 
 
उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने अतीत में लिप फिलर का इस्तेमाल किया था। बाद में मुझे एहसास हुआ कि, ‘मेरे नेचुरल होंठ अच्छे थे। मेरे एक विचार है कि सभी को वो करना चाहिए जो उनको बेहतर महसूस कराये और दूसरों का आत्मविश्वास बढ़ाएं।  किसको बुरा नहीं महसूस कराना चाहिए और उन्हें उस चीज के लिए ट्रोल नहीं करना चाहिए जो उन्हें अच्छा महसूस कराएं। 

 

 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मैं अपनी पूरी जिंदगी ‘बिदाई’ की ‘साधना’ के रूप में नहीं जीना चाहती थी। मैं फिट होकर सारा खान बनना चाहती थी। मैं यह सोचती हूं कि अगर लोगों ने मुझे ‘बिदाई’ में ‘साधना’ के रूप में पसंद किया तो’ वह सारा खान के रूप में भी मुझे पसंद करेंगे। मैं असल जिंदगी में एक इंसान हूं और वे मुझे ऐसे ही प्यार करेंगे। इसलिए, मैंने ट्रांसफॉर्मेशन कराने के बारे में ज्यादा नहीं सोचा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement