Advertisement

बिग बॉस 13 में आरती और असीम के बीच चाय-पराठे को लेकर हुई लड़ाई, देखें वीडियो

बॉस 13 (Big Boss 13) और विवाद, यदि एक ही सिक्के के दो पहलू कह लिया जाए तो गलत नहीं होगा। हाल ही में यहां आरती सिंह (Aarti Singh) और असीम रियाज (Asim Riyaz) के बीच हुई चाय-पराठे पर लड़ाई।

440

शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) और विवाद, यदि एक ही सिक्के के दो पहलू कह लिया जाए तो गलत नहीं होगा। शो शुरू होते ही यहां कंटेस्टंट के बीच विवादों का दौर शुरू हो गया। छोटी-छोटी बातों पर यहां बहस का सिलसिला ऐसे चल पड़ता है मानो बिना सिग्नल के ट्रेन। अब कंटेस्टंट आरती सिंह (Aarti Singh) और असीम रियाज (Asim Riaz) को देख लीजिए। घर में दोनो के बीच चाय और पराठे को लेकर लड़ाई हो रही है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कलर्स चैनल का एक प्रोमो आया है। इस प्रोमो में आरती सिंह और असीम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई होती दिख रही है। यहां आसीम आरती को मतलबी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं आरती इससे गुस्सा होकर असीम को कहती हैं कि उन्होंने भी शेफाली का पराठा खा लिया था। असीम से झगड़ा करते करते आरती किचन में चली जाती हैं। हालांकि असीम उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं पर आरती नहीं सुनती। वह लगातार असीम पर अपना गुस्सा उतारती हुई दिख रही हैं। पर असीम भी चुप बैठने वालो में से नहीं थें, वह भी आरती को लगातार जवाब दे रहे थें। नीचे देखें वीडियो

बता दें कि पिछली बार आरती सिंह और कोएना मित्रा के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली। यहां कोएना आरती को कह रही थीं कि वह नॉमिनेशन के लिए किसी से भीख नहीं मांगती। तब आरती उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं कि वह अपने दम पर यहां तक पहुंची हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 को आखिरकार देवोलीना के रूप में मिल गई अपनी रानी]

Advertisement