Advertisement

बिग बॉस 13: हिमांशी संग रिलेशनशिप पर पिता से मिली असीम को नसीहत, कहा “कंट्रोल नहीं कर ..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में असीम रियाज (asim riaz) और हिमांशी खुराना (himanshi khurana) की रोमांटिक केमिस्ट्री खूब देखी जा रही है। वहीं हिमांशी संग असीम के रिलेशनशिप पर असीम के पिता ने तोड़ी

831

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट्स को सपोर्ट करने उनके करीबी लोग घर में आ गए हैं। वहीं असीम रियाज (asim riaz) को सपोर्ट करने  बिग के इस सीजन की एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना  (himanshi khurana) घर में आईं। हिमांशी को दुबारा घर में देख असीम के दिल की धड़कने एक बार फिर तेज हो गईं हैं। यही नहीं उन्होंने हिमांशी के घर में एंट्री करते ही उन्हे गले लगा लिया साथ ही उन्हे खुले आम शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

Advertisement

हिमांशी के लिए असीम की ये भावनाएं देख उनके पिता रियाज अहमद चौधरी ने चुप्पी तोड़ी। रियाज अहमद ने ट्वीट के ज़रिए असिम के नॉमिनेशन टास्क को जीतने के साथ हिमांशी के बारे में अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने हिमांशी के लिए असीम को अपनी भावनाएं को काबू करने की नसीहत दी है।

रियाज अहमद चौधरी ने लिखा है “आसीम ने अपनी बुधिमत्ता से नॉमिनेशन टास्क जीत लिया। वह दुबारा शो में अपनी अच्छी और टैलेंटेड दोस्त हिमांशी को देखकर एक्साइटेड है। परिवार से लंबे समय तक दूर रहने के कारण वह अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर सका। पर उन्हे गेम पर और अपने प्रशंको का प्यार बनाए रखने पर फोकस करना होगा।” नीचे देखें ट्वीट

वहीं असीम के भाई ने उमर स्पॉट बॉय से बातचीत में ने भी हिमांशी और असीम को लेकर कहा “हिमांशी मुझसे मिली थी, तो मैंने उससे कहा था तुम उसके साथ वैसे ही रहो जैसे पहले थीं। मेरी फैमिली चाहती है कि वो आगे ऐसा ही करते रहें। दोनों को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है।”

[यह भी पढ़ें:हिमांशी को घुटने के बल बैठ प्रपोज करने पर भड़के असीम के भाई, कहा – “मुझे उम्मीद नहीं थी वो…”]

Advertisement