होम » समाचार » असीम कश्मीरी मुस्लिम है इसलिए सिद्धार्थ को विजेता बनाना चाहता है चैनल, कथित कर्मचारी का खुलासा

Advertisement

असीम कश्मीरी मुस्लिम है इसलिए सिद्धार्थ को विजेता बनाना चाहता है चैनल, कथित कर्मचारी का खुलासा

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) फ़िनाले का वक़्त जितना करीब आता जा रहा है, उतना ही दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। इसी बीच शो को लेकर कई सारी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं।

2,010

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) फ़िनाले का वक़्त जितना करीब आता जा रहा है, उतना ही दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। इसी बीच शो को लेकर कई सारी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच असीम रियाज़ (asim riaz ) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खुद को कलर्स चैनल की कर्मचारी बताने वाली फेरिहा ने ये खुलासा किया है।

Advertisement

फेरिहा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया है। एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए फेरिहा ने खुलासा किया कि, असीम को ज़्यादा वोट मिलने के बावजूद चैनल सिद्धार्थ को विजेता घोषित करना चाहता है। वो इसलिए क्योंकि असीम कश्मीरी मुस्लिम है।

फेरिहा ने अपने ट्वीट मे लिखा, “आप सभी ये जानकर चौंक जाएंगे कि एंडेमॉल के सीईओ अभिषेक रेगे नहीं चाहते कि असीम रियाज़ जीते, क्योंकि वो एक कश्मीरी मुस्लिम है। कलर्स वाले नस्लवाद करने वाले हैं। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी नौकरी जारी नहीं रखी। नस्लवाद पर कोई बहाना नहीं चलेगा, हमें इसे खत्म करना होगा।“

फेरिहा ने ये भी दावा किया है कि, वो पिछले 5 महीनों से कलर्स की क्रिएटिव टीम से जुड़ी हैं। उन्होने ये भी कहा कि, असीम को सिद्धार्थ से ज़्यादा वोट मिले हैं। बिग बॉस का विजेता उन्हीं को होना चाहिए। लेकिन अब सब कुछ चैनल के हाथ मे है।

हालांकि ये अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि फेरिहा वाकई कलर्स कि कर्मचारी है या नहीं। कलर्स ने भी अब तक इस बात को लेकर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन फेरिहा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। फेरिहा के इस ट्वीट के नीचे जमकर बहस जारी है।

[यह भी पढ़ें:स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा]

आपको इस बारे मे क्या लगता है आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर बिग बॉस 13 और बॉलीवुड से जुड़ी खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो