होम » समाचार » स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा

Advertisement

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा

बिग बॉस 13 के सबसे बड़े दावेदार असीम रियाज़ (asim riaz) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। कहा जा रहा है, बिग बॉस 13 के बाद असीम रियाज़ और शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) को करण जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 3 मे लॉन्च करेंगे।

206

बिग बॉस 13 के सबसे बड़े दावेदार असीम रियाज़ (asim riaz) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। कहा जा रहा है, बिग बॉस 13 के बाद असीम रियाज़ और शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) को करण जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 3 मे लॉन्च करेंगे। बॉलीवुड ऐक्टर कमाल आर खान ने ये दावा किया है।

Advertisement

केआरके ने दावा किया है कि करण जौहर असीम और सुहाना को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. केआरके ने अपने दावे मे कहा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम और सुहाना नज़र आएंगे। केआरके ने ट्वीट कर ये बात कही। अपने ट्वीट मे केआरके ने लिखा, “मेरे सूत्रों के अनुसार, करण जौहर असीम रियाज़ को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3’ के लिए साइन करने जा रहे हैं।”

Advertisement

बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड मे कदम रखा था। तो दूसरी कड़ी मे चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। अगर असीम और सुहाना की ये खबर सही हुई तो, दोनों के फैंस के लिए ये बेहद बड़ी बात होगी।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: फिर रोमांटिक हुए असीम और हिमांशी, वीडियो देख लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल]

बता दें, असीम बिग बॉस 13 के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं। जॉन सीना, फास्ट अँड फ्यूरियस की टीम समेत कई दिग्गज हस्तियों ने असीम का समर्थन किया है। जिससे ऐसे माना जा रहा है कि बिग बॉस 13 का सेहरा असीम के सिर ही बंधेगा। आपको इस बारे मे क्या लगता है आप हमे बताइये। असीम और सुहाना के डेब्यू के बारे मे भी आपको क्या लगता है वो भी आप हमें ज़रूर बताइए।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो