Advertisement

हिमांशी को घुटने के बल बैठ प्रपोज करने पर भड़के असीम के भाई, कहा – “मुझे उम्मीद नहीं थी वो…”

बिग बॉस 13 (bigg boss 13) का फ़िनाले जैसे जैसे करीब आता जा रहा है। वैसे वैसे शो मे कई बदलाव होते नज़र आ रहे हैं। इसी का एक हिस्सा ये भी था कि हिमांशी खुराना (himanshi khurana) फिर एक बार शो का हिस्सा बनीं

943

बिग बॉस 13 (bigg boss 13) का फ़िनाले जैसे जैसे करीब आता जा रहा है। वैसे वैसे शो मे कई बदलाव होते नज़र आ रहे हैं। इसी का एक हिस्सा ये भी था कि हिमांशी खुराना (himanshi khurana) फिर एक बार शो का हिस्सा बनीं, बतौर असीम का कनेक्शन। हिमांशी को देख असीम कितना चहके ये तो आप सभी जानते हैं। यहां तक कि उन्होने घुटनों पर बैठ हिमांशी को प्रपोज़ भी कर दिया। असीम और हिमांशी के फैंस को भले ही ये बात बहुत अच्छी लगी हो, लेकिन असीम के भाई को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है।

Advertisement

स्पॉटब्वॉय को दिये इंटरव्यू में असीम के भाई उमर ने कहा कि “हिमांशी मुझसे मिली थी, तो मैंने उससे कहा था तुम उसके साथ वैसे ही रहो जैसे पहले थीं। मेरी फैमिली चाहती है कि वो आगे ऐसा ही करते रहें। दोनों को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है।”

उसी इंटरव्यू के अनुसार उमर आगे कहते है, “मुझे पता था कि हिमांशी को देख वो (असीम) उत्साहित होगा। पर मुझे उम्मीद नहीं थी कि वो उसे (हिमांशी) घुटनों पर बैठ शादी के लिए प्रपोज करेगा। वो अभी शादी के लिए बहुत छोटा है लेकिन उसे इस बात का अहसास नहीं है। शायद उत्साह मे उसने ऐसा किया हो, बाहर आने के बाद उसे इस बात का एहसास होगा।”

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने कश्मीरा के सामने उनकी ननद आरती को गधी कह दिया, मिला ऐसा जवाब]

उमर ने ये भी कहा कि असीम को को अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। आपको इस बारे मे क्या लगता है आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर बिग बॉस की तमाम खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement