Advertisement

बिग बॉस 13 को आखिरकार देवोलीना के रूप में मिल गई अपनी रानी

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में आखिरकार बिग बॉस को अपनी क्विन मिल ही गई। इस क्विन का खिताब मिला है देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को।

270

इन दिनो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर की क्वीन की आखिर क्वीन मिल ही गई। यह क्वीन की और कोई नहीं बल्कि लोगों के दिलों में संस्कारी बहू बनकर अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) हैं। हालांकि इस रेस में घर की और भी महिलाएं थीं। लेकिन देवलीना ने इस रेस में को जीतकर ताज को अपने नाम कर लिया।

Advertisement

दरअसल बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया के दौरान रानी नंबर 1 बनने का टास्क दिया गया था। इसमें लड़को को बिग बॉस की रानी नंबर 1 चुनना था। इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बिग बॉस के घर को किसी राज्य के महल की तरह सजाया गया था। इसके राजा बिग बॉस खुद थें और लड़कियों को बिग बॉस की रानियां बनाया गया था। वहीं लड़को को गार्ड बनाया गया था।

एलिमिनेशंस के बाद टास्क के अंत में केवल दो ही लड़कियां बचती हैं जिनमे से एक हैं दिलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी। इसके बाद लड़को ने आपसी सहमति से देवोलीना को बाहर लाया। तो वहीं दिलजीत का मटका फोड़ दिया गया। इसके बाद देवोलिना घर की रानी बन गईं।

क्विन बनने के बाद देवोलीना अब क्विन बाथरूम का इस्तेमाल कर सकती हैं। यही नहीं, उन्हें बिग बॉस के दूसरे टस्क को करने की ज़रूरत नही। यदि वह चाहें तो अपना टास्क किसी और को दे सकती हैं। इसके साथ ही वह घर के सदस्यों अपने नियमों को फॉलो कर रहे हैं या नहीं इसका भी ध्यान देंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement