Advertisement

बिग बॉस 13: कश्मीरा ने पंजाब की कटरीना को मारे ताने, शहनाज़ की बोलती हो गई बंद

बिग बॉस 13 (big boss 13) शो मे कई नए लोगों ने एंट्री की है। उन्हीं मे से एक हैं कटेस्टेंट आरती सिंह (aarti singh ) की भाभी कश्मीरा शाह (kashmira shah)।

1,761

बिग बॉस 13 (big boss 13) शो मे कई नए लोगों ने एंट्री की है। उन्हीं मे से एक हैं कटेस्टेंट आरती सिंह (aarti singh ) की भाभी कश्मीरा शाह (kashmira shah)। कश्मीरा पहले ही दिन से चर्चा मे आ गई हैं। जहां कश्मीरा ने पहले दिन विशाल को निशाना बनाया वहीं शहनाज़ को भी उन्होने खूब ताने मारे। यहां तक की कश्मीरा ने शहनाज़ (shehnaz gill) की बोलती तक बंद कर दी।

Advertisement

कश्मीरा के तेवरों से इस बात का अंदाज़ा हो गया कि वो शहनाज़ को पसंद नहीं करती हैं। कश्मीरा जब सिद्धार्थ, आरती, देवोलीना, रश्मि, और विशालसंग बैठीं थीं, तब शहनाज ने कश्मीरा से कहा, कृष्णा अभिषेक के बारे में बताओ कुछ. इस पर कश्मीरा ने जवाब दिया कृष्णा जी कहो वो तुमसे बड़े हैं. इसके जवाब मे शहनाज ने कहा कृष्णा जी कहूंगी तो फेक लगेगा. तो फिर एक ताना मारते हुए कश्मीरा बोलीं, आप कभी कभी फेक लगती हो. तो आपके मुंह से ये सही लगेगा।

[यह भी पढ़ें:हिमांशी को घुटने के बल बैठ प्रपोज करने पर भड़के असीम के भाई, कहा – “मुझे उम्मीद नहीं थी वो…”]

कश्मीरा की ये बात सुनकर शहनाज की बोलती बंद हो गई. हालांकि शहनाज़ ने कश्मीरा से बाद मे पूछा कि वो कब-कब फ़ेक लगीं। इस पर कश्मीरा ने कहा, आज तुम्हारा बर्थडे है तो मैं इसके बारे मे अपनी मर्ज़ी से बताऊँगी। कश्मीरा की इन बातों से शहनाज़ समझ ही नहीं पा रही थीं कि उन्हें क्या जवाब देना चाहिए।

आपको आरती की भाभी कश्मीरा के ये अंदाज़ कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर बिग बॉस 13 दिलचस्प खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement