होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 में आरती सिंह पर कोयना मित्रा ने उतारा गुस्सा

Advertisement

बिग बॉस 13: नॉमिनेशन को लेकर आरती सिंह पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- “भीख नहीं..”

'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) में कंटेस्टंट्स कोएना मित्रा (Koena Mitra) और आरती सिंह (Aarti Singh) नॉमिशेन को लेकर एक दूसरे से भिड़ी। कोएना ने यहां तक कह दिया कि वह भीख नहीं मांगती।

261

टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में कंटेस्टंट के बीच कड़े मुकाबले के साथ वाद विवाद का भी दौर बढ़ता जा रहा है। यहां प्रतियोगी के बीच आपसी मभेद साफ दिखाई दे रहे हैं। यह मतभेद अब कोएना मित्रा (Koena Mitra) और आरती सिंह (Aarti Singh) के बीच दिखाई देने लगी है। यही नहीं नॉमिनेशन के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेस आपस में ही भीड़ पड़ी। यही नहीं इन दोनो ने अपनी भिड़ंत के बीच शब्दों का आपा भी खो दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में कोएना और आरती नॉमिशेन को लेकर एक दूसरे पर अपना गुस्सा उतार रही हैं। यहां आरती कोएना से सिद्धार्थ डे के बारे में बात कर रही हैं कि जिस तरह के शब्द का इस्तेमाल उन्होंने किया है, ऐसा उन्हें नहीं करना चाहिए। इसपर कोएना ने कहा कि मेरे और उनके बीच में कुछ भी पर्सनल नहीं था। तब आरती कहती हैं कि अगर नॉमिनेशन के बाद रिश्ते सही हो जाए तो यहां पर कोई किसी का स्टेंड ही नहीं ले सकता।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में जीएफ संग रिलेशनशिप पर पारस छाबड़ा का खुलासा, कहा “गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने की कोशिश..”]

इसके बाद कोएना आरती को कहती हैं आपकी तरह लोगों से भीख नहीं मांगती हूं कि नॉमिनेट मत करो। कोएना की यह बात सुन आग बबूला हो जाती हैं और गुस्से में खड़ी हो जाती हैं। वह कोएना को चिल्लाते हुए कहती हैं कि भीख नहीं मांगी बल्कि अपने दम पर आई हूं यहां। नीचे देखें वीडियो

अब इन दिनों के बीच का यह विवाद आगे जाकर कौन सा रंग लेता है? यह आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा। तब तक आप मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement