Advertisement

बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट आरती सिंह को लेकर भाई कृष्णा अभिषेक का बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)'की कंटेस्टंट आरती सिंह (Aarti Singh) को छोटे पर्दे पर सभ्य बहू के रूप में देखा गया है। लेकिन वहीं अब उनके भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने किया बड़ा खुलासा।

109

 

Advertisement

टीवा का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13 (Big Boss 13)’ की शुरूआत हो गई है। कंटेस्टंट भी घर के अंदर आ चुके हैं। कल यानी 29 सितंबर को रात 9 बजे इस शो का ग्रैंड प्रिमियर रखा गया है। वहीं शो में आते ही कंटेस्टंट की पोल भी खुलनी शुरू हो गई है। इन्ही में से एक हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh)। आरती भी इस बार बिग बॉस में कुछ नया करने के लिए तैयार हैं।

हालांकि टीवी पर आरती को लोग सभ्य बहू के रूप में देखते आए हैं अब तक। लेकिन असल लाइफ में आरती कैसी हैं इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने किया है। दरअस शो की ग्रैंड ओपनिंग में कृष्णा उन्हें छोड़ने आए थें। इस दौरान उन्होंने आरती की पोल खोलते हुए कहा कि आरती से घरवालों को सावधान रहना पड़ेगा, क्योंकि वह दिल में तो आती हैं लेकिन किसी के समझ में नहीं आती हैं। कृष्णा ने यह भी बताया कि आरती का सिक्थ सेंस भी कमाल है। वह अपने बगल की सारी बाते सुन लेंगी लेकिन हमेशा मुस्कराती रहेंगी।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की बेड पार्टनर बनने से रश्मी देसाई ने किया इंकार, जानिए वजह]

हालांकि कृष्णा ने आरती की पोल तो खोल दी है सबके सामने। लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि शो में आरती क्या कमाल करती दिखाई देंगी। बता दें कि आरती ने सीरियल मायका से अपना टीवी डेब्यू किया था। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल परिचय से मिली। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement