होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13 में पारस ने गर्लफ्रेंड को लेकर कहा

Advertisement

बिग बॉस 13 में जीएफ संग रिलेशनशिप पर पारस छाबड़ा का खुलासा, कहा “गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने की कोशिश..”

शो 'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग शहनाज गिल (shehnaz gil) और माहिरा शर्मा (mahira sharma) के कनेक्शन्स देखे जा रहे हैं। यही नही पारस ने अपनी जीएफ को लेकर भी किया बड़ा खुलासा।

236

इन दिनों ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में कंटेस्टंट  के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। एक दूसरे को मात देने के लिए सभी प्रतियोगी टास्क  को किसी तरह भी कम्लीट करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पर यहां कुछ कंटेस्टंट ऐसे हैं जो कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए हैं। इन्हीं में से एक हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)। पारस इन दिनों बिग बॉस के लवर बॉय बनकर घूम रहे हैं। उनके रिलेशनशिप की ख़बरें खूब सुर्खियों में हैं।

Advertisement

हाल ही में घर के सदस्यों के साथ पारस ने आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया। वह यहां आरती सिंह और दलजीत कौर को अपनी गर्लफ्रेंड संग रिलेशनशिप पर खुलकर बाते करते नज़र आए। पारस ने कहा वह कई बार अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुके हैं, पर वह नहीं कर पाए।  वहीं इसपर आकांक्षा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसे पारस का गेम प्लान बताया। दरअसल घर में पारस संग शहनाज और माहिरा के बीच कनेक्शन दिखाया जा रहा है। दोनो महिला कंटेस्टंट को पारस के लिए आपसी बहस करते हुए देख सकते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने इस सिलसिले में बताया कि वह पारस की स्ट्रेंथ बनना चाहती हैं न कि कमज़ोरी। आकांक्षा का कहना है कि वह कोई टीनएजर्स नहीं हैं जो इन सब चीजों से जलन महसूस करें। वह कहती हैं मुझे पता है कि यह पारस का गेम प्लान है। मुझे यह भी पता है कि वह मेरा है इसलिए इन सब को लेक परेशान होने की को ज़रूरत नहीं। अकांक्षा ने पारस के इस गेम प्लान के लिए उन्हें विनर बताया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement