Advertisement

सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नज़दीकियों पर बोले सलमान, दोनों ने ऐसे किया रिएक्ट

बिग बॉस 13 (big boss 13) फ़िनाले जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे शो के मनोरंजन का स्तर बढ़ता नज़र आ रहा है। शो की बढ़ती टीआरपी इसका सबूत है।

452

बिग बॉस 13 (big boss 13) फ़िनाले जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे शो के मनोरंजन का स्तर बढ़ता नज़र आ रहा है। शो की बढ़ती टीआरपी इसका सबूत है। शो के कंटेस्टेंट तो सबका बढ़िया मनोरंजन कर ही रहे हैं। लेकिन शो के होस्ट सलमान खान की बात तो सबसे हटके है। सलमान जब भी आते हैं, तब शो मे चार चांद लगते हैं।

Advertisement

हर बार की तरह इस बार भी सलमान ने वीकेंड का वार पर खूब धूम मचाई। सलमान ने शो के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ और शहनाज़ को दो जिस्म एक जान कह दिया। जिसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। सलमान ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। शहनाज़ से सिद्धार्थ की मिमिक्री कारवाई।शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते देख सभी घरवाले हंस-हंसकर लोट पोट हो गए। वीडियो देखें और जानें सिद्धार्थ और शहनाज़ ने सलमान की इस बात पर कैसे रिएक्ट किया।

आपको बता दें, इस हफ्ते बिग बॉस का ग्रांड फ़िनाले है। निर्माता इस समारोह को जितना बड़ा बना सकते हैं उतना बड़ा बनाने की कोशिश मे जुटे हुए हैं। यही वजह है कि शो मे एक एक बाद एक कई अनिश्चितताओं से भरी बातें होती नज़र आ रही हैं।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: पहली बार नरम पड़े एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्‍ला, सरेआम रश्मि से मांगी माफी]

आपको सिधार्थ और शहनाज़ का ये वीडियो कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। क्या सलमान की तरह आपको भी ये लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज दो जिस्म एक जान हैं? आपके जवाब का इंतज़ार रहेगा। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement