Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ का हाथ पकड़कर सोईं शहनाज़, तो जलन के मारे पारस ने कर दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) रात में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) का हाथ पकड़कर सो गईं। तब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने हाथ पकड़ कर ऐसा कर दिया।

267

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में कंटेस्टंट के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कंटेस्टंट कड़ी मेहनत करते हुए नज़र आ रहे हैं। पर इन मुकाबलों के बीच मजेदार सिलसिले भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही कुछ कंटेस्टंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच हुआ बिग बॉस के घर में। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है आखिर पूरा मांजरा।

Advertisement

दरअसल बिग बॉस में रात को सोते समय सिद्धार्थ और शहनाज आपस में बाते करते हैं। तब सिद्धार्थ शहनाज से अपनी उंगली दबाने के लिए कहते हैं। सिद्धार्थ की बात मानकर शहनाज उनकी उंगली दबाने लगती हैं और कहती हैं कि अगर वह उनसे बात नहीं करेंगे वह बोर हो जाएंगी। तब सिद्धार्थ कहते हैं कि देखते हैं कौन देर तक चुप रह सकता है। इस तरह से सिद्धार्थ की उंगली पकड़े शहनाज सो जाती हैं और सिद्धार्थ भी नींद में चले जाते हैं।

शहनाज को सिद्धार्थ की उंगली पकड़े देख वहीं पारस छाबड़ा को जल भूनकर रह जाते हैं। वह शहनाज और सिद्धार्थ के बेड के पास आते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर ले जाते हैं। शहनाज उन्हें सफाई देती हैं तब पारस उनका मजाक उड़ाने लगते हैं।

बता दें कि शो में शहनाज और पारस के बीच प्यार की चिंगारिया देखी जा रही हैं। वहीं शो में गेस्ट के तौर पर आईं एक्स कंटेस्टंट हिना खान ने भी एक वीडियो के ज़रिए दोनो के बीच की नजदीकियों को सबके सामने उजागर किया था।

Advertisement