Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी सिद्धार्थ पर लगाया ग़लत तरीक़े से छूने का आरोप

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) रश्मी देसाई (Rashmi Desai) के बाद एक और एक्ट्रेस ने लगाया उनपर गंभीर आरोप। यह एक्ट्रेस बालिका वधु सीरियल में उनके साथ नज़र आ चुकी हैं।

2,720

टीवी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में घर के सदस्यों के बीच विवादों का सिलसिला लगातार जारी है। घर में यदि कोई कंटेस्टंट सबसे ज्यादा किसी के निशाने पर हैं तो वह हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)। यहां उनपर कंटेंस्टंट और उनकी को-स्टार रह चुकी रश्मी देसाई (Rashmi Desai) के बीच काफी बहस देखने को मिल रही है। तो वहीं सिद्धार्थ पर एक और महिला ने गंभीर आरोप लगाया। यह हैं ‘बलिका बधु’ (Balika vadu) फेम शीतल खंडाल (Sheetal Khandal), जिन्होंने इस शो में गहना का किरदार प्ले किया था। वहीं इससे सिद्धार्थ उनके को स्टार रह चुके हैं, जो आनंदी  के पति के किरदार में दिखाई दिए थें।

Advertisement

iwmbuzz  से बातचीत के दौरान में शीतल ने बताया- ‘हमेशा रश्मि देसाई और बाकि लोगों से लड़ने वाले सिद्धार्थ, सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच होनेवाली लड़ाई में आरती का साथ देने की बात करते हैं। वह ऐसा दिखा रहे हैं मानो वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं। पर उनके असलियत हर किसी को पता है।”

शीतल आगे कहती हैं “‘ बालिका वधू में उनके साथ काम करने के दौरान मैं खुद उनके sexist behavior का शिकार हो गई थी। उन्होंने कई लड़कियों के साथ कोशिश की, आप समझ सकते हैं मेरे कहने का मतलब।” वह कहती हैं “‘सिद्धार्थ ने ना केवल मुझे गलत तरीके से छुआ, बल्कि वह बहुत ही रूड और डबल मीनिंग वाली भाषा का इस्तेमाल करते थें।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: बहन आरती पर भद्दा कमेन्ट करने वाले सिद्धार्थ पर भड़के कृष्णा, ऐसा कुछ कह दिया]

शीतल ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने सिद्धार्थ की शिकायत प्रोडक्शन हाउस से की थी। पर इसका कोई असर नहीं हुआ। शीतल ने सिद्धार्थ पर यह भी आरोप लगाया कि वह बहुत ही अहंकारी हैं।

 

Advertisement