Advertisement

बिग बॉस 13 : शर्टलेस लड़को की बॉडी पर लड़कियो ने लिपस्टिक से लगाई ये मुहर, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के नए प्रोमो मे अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने घर के सदस्यों को दिया ऐसा टास्क। टास्क में हुआ ऐसा कुछ कि लड़को को उतारनी पड़ी अपनी शर्ट।

130

आखिरकार सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है। वहीं बिग बॉस के घर में प्रतिद्वंदियों के बीच भी मुकाबला शुरू हो गया है। हर कोई दिए हुए टास्क को बड़ी ही शिद्दत के साथ पूरा करने में लगा हुआ है। शो में घर की मालकिन बनी है एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel)। अमीषा हर एक कंटेस्टंट पर अपनी नज़रे गड़ाने का काम कर रही हैं।

Advertisement

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इसमें अमीषा घर के सदस्यों को एक गेम खेलने के लिए कहती हैं जिसका नाम है ‘मालकिन चाहती है’। इस गेम में वह लड़कियों से कहती हैं कि दो मेल कंटेस्टेंट्स का चुनाव करने के लिए कहती हैं। वह लड़कियों से कहती हैं कि उन चुने गए लड़को की बॉडी पर उनके लिए अपना पहला इम्रेशन लिखना होगा और वह भी लिपस्टिक से। तब लड़कियां अबु मलिक और असीम रियाज का चुनाव करती हैं। साथ ही दोनो का शर्ट उतरवाकर अपन इम्प्रेशन लिपस्टिक से लिख देती हुईं।

वायरल हो रहे वीडियो अमीषा पटेल घर के सदस्य सिद्धार्थ डे को स्विमिंग पूल में उतरने का टास्क देती हैं। पर सिद्धार्थ अमीषा पटेल से पूल के अंदर से ही फ्लर्ट करने लगते हैं और उनका हाथ पकड़कर बातें करने लगते हैं। सिद्धार्थ की इस हरकत पर अमीषा पटेल घर की बाकी लड़कियों को चेतावनी देती हैं कि इनसे बचकर रहना।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की बेड पार्टनर बनने से रश्मी देसाई ने किया इंकार, जानिए वजह]

बता दें कि बिग बॉस 13 की शुरूआत 29 सितंबर को धमाकेदार आगाज से हुआ। शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। मनोरंजन की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement