होम » टीवी » बिग बॉस » सिद्धार्थ के सिर बंधा बिग बॉस 13 का सेहरा, जानिए ग्रांड फ़िनाले की सारी धमाकेदार बातें

Advertisement

सिद्धार्थ के सिर बंधा बिग बॉस 13 का सेहरा, जानिए ग्रांड फ़िनाले की सारी धमाकेदार बातें

सलमान खान (salman khan) का शो बिग बॉस 13 (big boss 13) समाप्त हुआ। सबकी नज़रें ग्रांड फ़िनाले की ओर लगी थी। कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता ये जानने के लिए हर कोई बेताब था।

1,272

सलमान खान (salman khan) का शो बिग बॉस 13 (big boss 13) समाप्त हुआ। सबकी नज़रें ग्रांड फ़िनाले की ओर लगी थी। कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता ये जानने के लिए हर कोई बेताब था। किसी को लग रहा था असीम रियाज़ जीतेंगे, तो कोई सिद्धार्थ शुक्ल को दावेदार मान रहा था। शहनाज गिल और रश्मि देसाई से भी काइयों को उम्मीद थी। पर खेल चाहे जो भी हो विजेता तो एक ही होता है। तो बिग बॉस 13 का सेहरा  सिद्धार्थ के सिर बंधा।

Advertisement

पारस के 10 लाख लेकर शो के बाहर आने के बाद, अंतिम पाँच मे असीम, सिद्धार्थ, शहनाज़, रश्मि और आरती बचे थे। पाँच मे से आरती ने शो को अलविदा कहा। अब चार बचे थे, आखिर तक किसी को इस बात का अंदाज़ा नहीं हुआ कि कौन जीतेगा। हालांकि जाते हुए आरती ने सिद्धार्थ के नाम पर मुहर लगा दी।

आरती के जाने के बाद सलमान के साथ जुड़ गए फिल्म निर्माता निर्देशक और खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी। रोहित ने खतरों के खिलाड़ी के तमाम कंटेस्टेंट से रूबरू कराया। रोहित ने अपने तमाम खतरों के खिलाड़ियों संग घर के अंदर जाकर असीम, सिद्धार्थ रश्मि और शहनाज के सामने खतरनाक स्टंट पेश किया। स्टंट के बाद चारों कंटेस्टेंट मे से रश्मि देसाई घर से बेघर हुईं।

 

अंतिम तीन मे असीम, सिद्धार्थ और शहनाज बचे थे। सबके दिलों की धड़कन बढ़ गई थी। हर कोई ये देखना चाह रहा था कि आखिर कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता। तीनों मे से शहनाज बाहर हुईं। शहनाज के बाहर होने के बाद सलमान ने तमाम दर्शकों से अपील की कि 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन खुली हैं और आप असीम और सिद्धार्थ को वोट करें। आखिरकार वो घड़ी आ ही गई और बिग बॉस 13 का सेहरा सिद्धार्थ के सिर बंधा।

शो मे कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मंस देकर महौल बना दिया। तो एक्टर कमेडियन सुनील ग्रोवर ने नकली अमिताभ बच्चन और गुत्थी बन सबका खूब मनोरंजन किया। सलमान तो हंसी से लोटपोट हो गए। तो क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी लिजेंड क्रिकेटर्स की जंग का भी प्रमोशन किया।

[यह भी पढ़ें:स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 मे असीम संग नज़र आएंगी सुहाना, इस ऐक्टर ने किया दावा]

बता दें, इस बार बिग बॉस मे असीम, सिद्धार्थ, शहनाज और रश्मि के अलावा आरती सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल, शेफाली जरीवाला, मधुरिमा तुली, अबू मलिक, दलजीत कौर, देवोलीना भट्टाचारजी, कोयना मित्रा, शेफाली बग्गा, सिद्धार्थ डे शामिल हुए थे। इनके अलावा हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पुनावाला, हिमांशी खुराना, कश्मीरा शाह बतौर मेहमान शो मे शामिल हुए थे।

Advertisement